उत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़

रैली में कन्हैया कुमार पर फैंके अंडे

800x480_image58124719फैज़ाबाद : जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय के छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार इन दिनों राजनीतिक मंचों पर बयानबाजियां कर रहे हैं। इस दौरान जब वे फैज़ाबाद में थे तब उन्होंने कुछ ऐसा कहा कि उन पर अंडों की बरसात हो गई। इतना ही नहीं उन्हें जबरदस्त विरोध का सामना करना पड़ा। कन्हैया कुमार के कार्यक्रम का जमकर विरोध हुआ। हालांकि कन्हैया कुमार को फैज़ाबाद में दाखिल होने से ही रोकने का प्रयास किया गया था

मगर उनके समर्थकों के साथ वे दाखिल हो गए। अब जब वे दाखिल हो गए तो उन्हें जमकर विरोध का सामना करना पड़ा। यह विरोध भारतीय युवा मंच के कार्यकर्ताओं ने किया। हालांकि पुलिस ने इस संगठन के कार्यकर्ताओं को रोक दिया।

जब कन्हैया कुमार रैली में शामिल होकर निकल रहे थे इसी दौरान स्वागत के नाम से कुछ युवा उनके पास पहुंचे और उन पर अंडे फैंक दिए और भाग निकले।

पुलिस ने इन युवाओं को पकड़ने का प्रयास किया तो ये युवक भाग निकले। अब इन युवकों की तलाश की जा रही है। इस मामले में कन्हैया कुमार ने कहा कि बजरंग दल के बारे में काफी सुना था मगर ये तो फूल देने के बहाने आए औरअंडा फैंककर चले गए ये तो चोर निकले। यदि ये लोग नाली में से कीचड़ फैंक देते तो नाली साफ हो जाती। मगर यह ऐसा क्यों करेंगे क्योंकि गंदगी साफ करना तो दलितों का ही काम है।

Related Articles

Back to top button