राज्य

रोहतक में फिर हुई वारदात, लूट के लिए बदमाशों ने युवक को सुओ से गोदा

रोहतक। रोहतक में वारदातें बंद होने का नाम ही नहीं ले रहीं। बाइपास आउटर पर बदमाश लूट को अंजाम देने के लिए हत्या तक करने में गुरेज नहीं कर रहे। दिल्ली रोड पर मस्तनाथ संस्थान के बाहर तीन बदमाशों ने चुलियाणा निवासी युवक पर सुओ से हमला कर दिया और 18 हजार रुपये लूट लिए। साथ ही आरोपियों ने कार के टायरों में में सूए मारकर पंक्चर कर दिया। आईएमटी थाना पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। शनिवार को उन्हें अदालत में पेश किया जाएगा।

आईएमटी थाना प्रभारी एसआई कुलदीप सिंह ने बताया कि चुलियाणा गांव निवासी आशीष ने दी शिकायत में कहा कि वह रोहतक की गैस एजेंसी में काम करता है। शुक्रवार सुबह करीब साढ़े 7 बजे कार में सवार होकर रोहतक आ रहा था। जब मस्तनाथ के गेट नंबर 2 के पास पहुंचा तो सामने से आ रही वैगनार कार ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से उसकी कार का साइड वाला शीशा टूट गया। वह कार का टूटा शीशा उठाने के लिए नीचे उतरा तो वैगनआर कार से तीन युवक उतरे और बर्फ तोड़ने वाला सुआ से उसके पेट व छाती पर वार कर दिया।

उसने किसी तरह भागकर जान बचाई और ऑटो में सवार होकर पीजीआई पहुंचा। युवक ने बताया कि आरोपी उसकी कार के शीशे तोड़कर 18 हजार रुपये की नकदी, मोबाइल फोन व दूसरे कागजात भी ले गए। जाते समय कार के चारों टायरों में बर्फ तोड़ने वाला सुआ मारकर पंक्चर कर दिया और गाड़ी की एलईडी तोड़ दी। पुलिस को जांच में आरोपियों की कार का नंबर मिल गया। जिसके आधार पर कार्रवाई करते हुए खेड़ी साध निवासी सुशील व भगवतीपुर निवासी अजय को गिरफ्तार किया गया है। जबकि तीसरा आरोपी अभी फरार है।

Related Articles

Back to top button