राष्ट्रीय

रोहतक में स्टैंडबॉय पर आर्मी, हालात बिगड़े तो होगा ओपन फायर

डेरा सच्चा सौदा चीफ राम रहीम को दोषी करार दिए जाने के बाद सोमवार को उनकी सजा का ऐलान किया जाएगा। दोषी करार देने वाले सीबीआई कोर्ट के जज जगदीप सिंह यहां रोहतक जेल पहुंच कर ही उन्हें सजा तय करेंगे।  डेरा समर्थकों को हाथ शुक्रवार को हुई हिंसा के बाद हालात काबू करने के लिए रोहतक में आर्मी को स्टैंडबॉय पर रखा गया है।

अनार के छिलके बना सकते है आपकी स्किन को हमेशा के लिए जवान

रोहतक में स्टैंडबॉय पर आर्मी, हालात बिगड़े तो होगा ओपन फायरयहां करीब 9000 पुलिसकर्मी और पैरामिलिट्री ट्रूप्स तैनात किए गए हैं। रोहतक के अलावा हरियाणा के पंचकूला, चंडीगढ़ और मोहाली में सिक्योरिटी पर्सनल तैनात किए गए हैं। यहां से निकले वाली हर गाड़ी को चैक किया जा रहा है। रोहतक के आईजीपी नवदीप सिंह वर्क ने कहा कि कोर्ट की कार्यवाही को ध्यान में रखते हुए केंद्र की ओर सेनाबल तैनात किया गया है। 

लालू की रैली ने बीजेपी में मचाई उथल-पुथल, 48 नहीं अब तो सिर्फ 17 से ही छूट रहे पसीने…

उन्होंने बताया कि रोहतक से दिल्ली जाने का रास्ता बदल दिया गया है और सभी बस और ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है। रोहतक से डिप्टी कमीश्नर अतुल कुमार ने बताया अगर डेरा समर्थक किसी भी तरह से हालात बिगाड़ते हैं तो सेना को ओपन फायर करने के ऑर्डर दिए गए हैं।
 
रोहतक में मंदिरों में प्रार्थना करने वाले करीब 100 डेरा समर्थकों को हिरासत में ले लिया गया है। बता दें कि शनिवार को सीबीआई कोर्ट के फैसले के बाद हरियाणा, पंजाब और दिल्ली-एनसीआर में हालात बद से बदतर हो गए। इसके बाद हरियाणा-पंजाब के कई इलाकों में कर्फ्यू और दिल्ली-एनसीआर में धारा-144 लगा दी गई है।

 
 

Related Articles

Back to top button