राष्ट्रीयस्पोर्ट्स

रोहित-रितिका की शादी और रिसेप्शन आज

rohit-ritikaमुंबई: टीम इंडिया के स्टार ओपनर रोहित शर्मा आज अपनी गर्लफ्रैंड रितिका के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले है। बता दें कि इनकी शादी आज मुंबई के ताज होटल में होनी है। शादी बांद्रा वेस्ट स्थित ताज लैंड्स होटल में दोपहर में होगी। वहीं, रिसेप्शन रात 8 बजे से रखा गया है, जो रात 10.30 बजे तक चलेगा। इससे पहले पहले अंबानी परिवार ने रोहित को शुक्रवार को ग्रैंड पार्टी दी थी।इस पार्टी में कई बॉलीवुड और खेल जगत की हस्तियों ने शिरकत किया।
तैयारियों में जुटे रोहित शर्मा और रितिका
इस मौके पर रोहित राघवेंद्र राठौर द्वारा डिजायन किया गया आउट फिट पहनकर फेरे लेंगे और रिसेप्शन के दौरान वे ट्रॉय कोस्टा का डिजायनर शूट पहनेंगे और दूसरी तरफ रितिका डांस की प्रैक्टिस में जुटी हुई है। रितिका ने प्रैक्टिस के दौरान की फ्रेंड्स के साथ की एक फोटो भी सोशल साइट पर शेयर की है। दूसरी ओर एक फोटो में रोहित ने राघवेंद्र के साथ आउट फिट में नजर आ रहे हैं।
संगीत सेरेमनी होगी शादी के बाद
संगीत सेरेमनी शादी से पहले होती है, लेकिन यहां शादी के एक दिन बाद होगी। ये कार्यक्रम रितिका के भाई कुणाल आयोजित कर रहे हैं। उन्होंने इसका कार्ड भी छपवाया है। कार्यक्रम लोवर पारेल स्थित ‘द सेंट रेगिस’ होटल में होगा।गेस्ट लिस्ट में पीएम नरेंद्र मोदी, अंबानी फैमिली, सचिन तेंडुलकर सहित भारतीय क्रिकेट सितारे शामिल हैं। दिल्ली टेस्ट के दौरान रोहित खासतौर पर पीएम नरेंद्र मोदी को कार्ड देने के लिए संसद भवन पहुंचे थे।

Related Articles

Back to top button