उत्तर प्रदेशराज्य

लखनऊ में रेजिडेंट डॉक्टर हमारे संस्थान के एंकर- केजीएमयू कुलपति

लखनऊ: शब्दों की शक्ति को न ही नजरअंदाज किया जा सकता और न ही इसकी शक्ति का आंकलन किया जा सकता है। चिकित्सकों का अच्छा व्यवहार एवं बातचीत का कौशल मरीजों और परिचारकों के बीच बेहतर संबंध विकसित करने में बहुत मूल्यवान है। किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के कुलपति लेफ्टिनेंट जनरल (सेवानिवृत्त) डॉ. विपिन पुरी ने बुधवार को रेजिडेंट डॉक्टरों को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर संबोधित करते हुए कहा।

उन्होंने रेजिडेंट डॉक्टरों को विशेष रूप से कोविड महामारी के दौरान उनके शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई देते हुए कहा कि रेजिडेंट डॉक्टर हमारे संस्थान के एंकर हैं। वे निडरता से महामारी से लड़ रहे हैं। उन्होंने रेजिडेंट डॉक्टरों की कड़ी मेहनत और कालातीत प्रयासों को स्वीकार किया और उन्हें जीत हासिल होने तक उसी भावना के साथ इसे जारी रखने के लिए प्रेरित किया।

उन्होंने अपने व्यक्तिगत अनुभव भी उनके साथ साझा किए, जो कि बेहद उत्साहजनक थे। विपिन ने इन कोरोना योद्धाओं को उनके मेहनती काम और उत्साह के साथ राष्ट्र की सेवा के लिए भी सराहा है।

कुलपति ने अंतिम वर्ष के रेजिडेंट डॉक्टरों को उनकी जून के मध्य से होने वाली परीक्षा के लिए शुभकामनाएं दीं। यह बैठक रेजिडेंट डॉक्टर्स वेलफेयर एसोसिएशन केजीएमयू की ओर से आयोजित की गई थी।

Related Articles

Back to top button