अद्धयात्म

लव राशिफल 13 जुलाई 2019: आज प्यार के मामले में किन राशियों को मिलेगा सितारों का साथ, जानिए

मेष- लव लाइफ और रिलेशनशिप के लिए दिन प्रतिकूल है। साथी के दिल की बात समझने की आवश्यकता है। पार्टनर को विश्वास दिलाएं कि वह आपके लिए कितना महत्व रखता है। धीरे—धीरे स्थितियां अनुकूल होंगी।

वृषभ- विवाहित दंपत्ति के बीच रोमांटिक माहौल बना हुआ है। आज का दिन प्रेम भरी बातों के साथ दिन गुजरेगा। शाम को डिनर के साथ रोमांस भरे माहौल का आनन्द लें।

मिथुन- लव पार्टनर के साथ दिन कैसा गुजरे, आज आप इसकी योजना बनाएंगे। संगीत मूड बनाने में आपकी मदद करेगा और आप को एक दूसरे के निकट लायेगा। साथी के प्रति आकर्षण आपको प्रिय के करीब लाएगा।

कर्क- आज का दिन यादगार बनाने में आप कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। अपने प्रियतम को खुश करने के लिये परफ्यूम, फूल आदि ले जा सकते हैं। जीवनसाथी का मन थोड़ा सा उखड़ा रहेगा। प्रेम भरी बातों से उसे भी मना लें।

सिंह- किसी शुभ समाचार के साथ दिन की शुरुआत हो सकती है, लेकिन प्रेमी से शायद संपर्क न होने पाए। इस कारण आप विचलित और खिन्न रह सकते हैं। लव रिलेशन में पॉजिटिव होने की जरूरत है। आप अपने मित्र को मैसेज, फूल, आदि भेज सकते हैं। इस बात का ख्याल रखें कि पार्टनर को मैरिड लाइफ में आजादी भी चाहिए होती है। आपकी प्रोगेसिव सोच रिलेशन को और मजबूत बनाएगी।

कन्या– लव पार्टनर आज हर प्रकार का सहयोग देगा। प्रेम सबंध बनाने के लिए दिन अनुकूल है। पार्टनर के साथ प्यारी-प्यारी बात करते हुए आज की शाम बीतेगी।

तुला- किसी कारणवश आज अपने लवर को समय नहीं दे पाएंगे। फोन से ही संपर्क बनाने की कोशिश होगी। सोशल मीडिया में फोटो अपडेट करेंगे। साथी के साथ दूरियां बनने के बाद आपमें बेहतर समझ पैदा होगी और एक बार आप फिर उससे जुड़ने का प्रयास करेंगे।

वृश्चिक – प्रेमी से मनमुटाव हो सकता है। किसी भी प्रकार का भय अपने मन से निकाल दें। अपने लवर को पूरा समय और स्पेस दें। अविवाहित युवक—युवतियों के नये संबंध बन सकते हैं। नया मित्र जीवन में आ सकता है।

धनु– पति–पत्नी के रिश्तों में भ्रम पैदा हो सकता है। स्नेह भरा वार्तालाप सारे भ्रम को दूर कर देता है। पति—पत्नी में दैनिक आवश्यकताओं को लेकर बहस हो सकती है। लव रिलेशन में नवीनता लाने के लिये आज हॉलीडे कारगर सिद्ध होगा।

मकर– लव पार्टनर की सेहत खराब हो सकती है। लव लाइफ थोड़ी ढीली रहेगी। उत्तेजना और जोश की आवश्यकता है। शाम को घूमने का प्लान बनाएं। रोमांटिक कैंडल लाइट डिनर प्रेमी को खुश कर देगा।

कुम्भ– लव लाइफ को रोमांटिक बनाने की पूरी कोशिश रहेगी। पार्टनर के साथ पार्टी करने की योजना बना सकते हैं। नये दोस्त बनेंगे। प्रेमी संग वोटिंग करने का कार्यक्रम बन सकता है।

मीन– दिन की शुरूआत में कार्य की वृद्धि के कारण सहयोगी के साथ मन—मुटाव हो सकता है। आज लवर के साथ शॉपिंग का प्रोग्राम बनेगा। लव लाइफ में आप जिस प्रकार के रिलेशन चाहते हैं, वह सोच—समझ कर निर्णय लेने से प्राप्त होंगे।

Related Articles

Back to top button