ज्ञान भंडार

लव राशिफल, 2 अप्रैल: जानिए प्रेम जीवन से जुड़ी भविष्यवाणी

मेष-
आपके दांपत्य जीवन के लिए दिन बढ़िया रहेगा। जीवन साथी परिवार के साथ मिलकर अच्छे निर्णय लेगा। प्रेम जीवन जीने वालों को भी अच्छे नतीजे मिलेंगे और उन्हें अपने प्रिय से बात करने के मौके मिलेंगे।

वृषभ 
दांपत्य जीवन में चले आ रहे तनाव से मुक्ति मिलेगी और जो लोग किसी प्रेम जीवन में हैं, उन्हें भी अपने प्रिय संग अपने मन की गांठे खोलने का मौका मिलेगा।

मिथुन 
दांपत्य जीवन के लिए आज दिन अनुकूल नहीं है। जीवनसाथी से झड़प हो सकती है। इसलिए सावधान रहें। प्रेम जीवन जीने वाले को अच्छे नतीजे मिलेंगे।

कर्क 
दांपत्य जीवन के लिए दिन कमजोर रहेगा। आपको अपने जीवन साथी की सेहत का भी ध्यान रखना होगा। प्रेम जीवन जीने वालों को अच्छे नतीजे मिलेंगे।

सिंह 
दांपत्य जीवन सामान्य रहेगा। जीवनसाथी से अनबन होने की संभावना है। प्रेम जीवन के लिए भी दिनमान ठीक-ठाक है। हालांकि प्रियतम से मिलने को दिल करेगा। लेकिन संभव नहीं हो पाएगा।

कन्या 
प्रेम जीवन जीने वालों को कुछ समस्याएं परेशान करेंगी। रिश्ते में कठु भावना बढ़ सकती है। वहीं जो लोग शादीशुदा हैं, उनके दांपत्य जीवन में भी तनाव बढ़ेगा।

तुला 
दांपत्य जीवन में खुशियां आएंगी और जीवन साथी परिवार से मिलकर जुलकर अच्छी बातें करेगा। प्रेम जीवन जीने वालों को भी आज सुखद नतीजे मिलेंगे। उनका दिन खुशनुमा रहेगा।

वृश्चिक 
दांपत्य जीवन खुशनुमा रहेगा। जीवनसाथी आपकी घर के कामकाज में मदद देगा। प्रेम जीवन जीने वाले को भी शुभ समाचार मिलेंगे। यदि सिंगल है तो मिंगल होने की प्रबल संभावना है।

धनु 
आपका दांपत्य जीवन आज कुछ परेशानियों में रहेगा। जीवनसाथी की सेहत बिगड़ सकती है। प्रेम जीवन जीने वालों को सुखद नतीजे मिलेंगे। प्रियतम से रोमांस करने का भरपूर मौका मिलेगा।

मकर 
प्रेम जीवन जीने वाले लोगों को बहुत ही अच्छा समय मिलेगा। प्रिय से प्रेम जताने के अवसर मिलेंगे। शादीशुदा जातकों के दांपत्य जीवन में दोपहर बाद परिस्थितियां बदलेंगी और उनका रिश्ता बढ़िया बनेगा।

कुंभ 
दांपत्य जीवन में सुखद समाचार मिलेंगे और जीवनसाथी से रिश्ता बढ़िया बनेगा। प्रेम जीवन जीने वालों को दोपहर तक परेशानी होगी लेकिन दोपहर बाद परिस्थितियों में बदलाव आएगा। रिश्ता मधुर बनेगा।

मीन 
प्रेम जीवन में उतार-चढ़ाव रहेगा और प्रिय को रूठने से बचाने का प्रयास करें। दांपत्य जीवन के लिहाज से भी दिन थोड़ा सा कमजोर है, इसलिए सावधान रहें और जीवन साथी से झड़प ना करें।

Related Articles

Back to top button