ज्ञान भंडार

लव राशिफल, 30 मार्च 2020: जानिए अपने प्रेम जीवन से जुड़ी भविष्यवाणी

आज का लव राशिफल

मेष 
दांपत्य जीवन खुशनुमा रहेगा। जीवनसाथी और आपके बीच प्रेम प्रगाढ़ होगा। लाइफ पार्टनर भी आपकी भावनाओं को समझेगा। वहीं प्रेम जीवन के लिए भी सही समय है। सोशल मीडिया के माध्यम से कोई नया साथी मिल सकता है।

वृषभ 
प्रेम जीवन में दिक्कतों से लड़कर आप आगे बढ़ेंगे। साथी से प्यार और तकरार दोनों ही स्थिति का सामना करना पड़ेगा। वहीं दांपत्य जीवन जीने वालों को शुभ समाचार मिलेंगे। रिश्ते में प्रेम और रोमांस के अवसर आएंगे।

मिथुन 
प्रेम जीवन के लिए दिनमान अच्छा है। घर वाले आपके रिश्ते को कबूल कर सकते हैं। वहीं शादीशुदा जातकों के लिए दांपत्य जीवन में कुछ दिक्कतें बनी रह सकती हैं। जीवनसाथी आज आपसे नाराज हो सकता है।

कर्क 
दांपत्य जीवन में परेशानियों का सामना पड़ सकता है। जीवनसाथी को आपके ऊपर शक हो सकता है। उनके शक को दूर करें। एकस्ट्रा मैरिटल अफेयर्स से दूर रहें। प्रेम जीवन जीने वालों को अच्छे नतीजे मिलेंगे।

सिंह 
प्रेम जीवन में दिक्कतें बढ़ेंगी। प्रियतम आपसे इस बात पर गुस्सा हो सकता है कि आप उन्हें समय नहीं देते हैं। शादीशुदा लोगों के दांपत्य जीवन में कुछ अच्छे पल आएंगे। जीवनसाथी का साथ पाकर आप खुशी महसूस करेंगे।

कन्या 
दांपत्य जीवन में तनाव बढ़ेगा। जीवनसाथी और आपके बीच टकराव की स्थिति रहेगी। वहीं प्रेम जीवन में मिले-जुले अनुभव होंगे, कभी आपका प्रिय गुस्सा होगा तो कभी मान जाएगा और आपको खुशी भी देगा।

तुला 
जीवनसाथी के माध्यम से कुछ अच्छी बात आपके समक्ष आएगी। रिश्ता मजबूत होगा। प्रेम जीवन जीने वालों को भी आज कुछ अच्छे समाचार सुनने को मिलेंगे। हालांकि साथी से मिलने की इच्छा खूब होगी, लेकिन संभव नहीं हो पाएगा।

वृश्चिक 
दांपत्य जीवन खुशनुमा रहेगा। आज जीवनसाथी पर अधिक प्रेम उमड़ेगा। उनका साथ आपको तरोताजा करेगा। वहीं प्रेम जीवन में दिक्कतें बढ़ सकती हैं। रिश्ते में किसी तीसरे शख्स की एंट्री हो सकती है।

धनु 
दांपत्य जीवन में दिनमान ठीक-ठाक रहेगा। जीवनसाथी के लाभ में बढ़ोतरी होगी, जिसका फायदा आपको भी मिलेगा। प्रेम जीवन के लिहाज से दिन सामान्य है लेकिन दोपहर बाद स्थितियों में कुछ बदलाव देखने को मिलेगा।

मकर 
प्रेम जीवन के लिए दिनमान अच्छा है। आज आपको साथी से किसी तरह की मदद मिलेगी। दांपत्य जीवन में भी चल रहे तनाव से मुक्ति मिलेगी का समय आ गया है।

कुंभ 
प्रेम जीवन में दिक्कतें बढ़ सकती हैं। आज प्रियतम आप पर बिना वजह गुस्सा कर सकता है। उनका मूड थोड़ा ऑफ रहेगा। वहीं दांपत्य जीवन खुशनुमा रहने वाला है।

मीन 
प्रेम जीवन के लिहाज से दिक्कतें कम होंगी। हालांकि लव पार्टनर से मिलना नहीं हो पाएगा। इसलिए उनकी याद आएगी। दांपत्य जीवन में भी सुख बढ़ेगा। अगर जीवनसाथी घर से दूर है तो उसकी चिंता सता सकती है।

Related Articles

Back to top button