ज्ञान भंडार

लव राशिफल 4 अप्रैल: जानें, प्रेम के मामले में किन राशियों के लिए शुभ है आज का दिन

मेष –
दांपत्य जीवन में तनाव बना रहेगा और जीवन साथी किसी बात को लेकर आप से नाराज हो सकता है। प्रेम जीवन जीने वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है।

वृष –
प्रेम जीवन में तनाव में कमी आएगी। प्रियतम से नाराजगी हो सकती है। शादीशुदा जातकों का दांपत्य जीवन बढ़िया रहेगा। जीवनसाथी का सहयोग पाकर आपका मनोबल ऊँचा होगा।

मिथुन –
आपके शादीशुदा जीवन में तनाव से मुक्ति रहेगी, जिससे आप खुश रहेंगे। संतान से सुख मिलेगा। प्रेम जीवन के लिए दिनमान बढ़िया है। प्रियतम के साथ प्यारभरी गुफ्तगू होगी।

कर्क –
आपके शादीशुदा जीवन में खुशियां रहेंगी और जीवन साथी और आपके बीच प्रेम और आकर्षण की बढ़ोतरी होगी। वहीं जो लोग सिंगल हैं उन्हें सोशल मीडिया पर कोई साथी मिल सकता है।

सिंह –
दांपत्य जीवन के लिए दिनमान सामान्य रहेगा। हालांकि जीवनसाथी से अनबन हो सकती है। प्रेम जीवन जीने वालों के लिए भी खुशनुमा समय रहेगा। प्रियतम आज आपसे कोई अच्छी खबर शेयर करेगा।

कन्या –
प्रेम जीवन जीने वालों के लिए समय बढ़िया रहेगा और आपका प्रिय आपको खुश रखेगा। शादीशुदा जातकों के दांपत्य जीवन के लिए भी आज का दिन अच्छा है।

तुला –
दांपत्य जीवन सामान्य रहेगा। जीवनसाथी आपसे किसी चीज को लेकर शिकायत कर सकती है। प्रेम जीवन जीने वालों को अपने व्यवहार पर काबू रखना होगा। आपका क्रोध रिश्ते के लिए परेशानियां पैदा कर सकता है।

वृश्चिक –
प्रेम जीवन जीने वालों को अच्छे नतीजे मिलेंगे और दांपत्य जीवन जीने वालों को भी आज का दिन रिश्ते को बेहतर बनाने के लिए प्रयास करने हेतु बढ़िया रहेगा।

धनु –
शादीशुदा जातको का दांपत्य जीवन अच्छा रहेगा। हालांकि आप दोनों मिलकर अपने बच्चे के भविष्य को लेकर चिंतित दिखाई देंगे। प्रेम जीवन जीने वालों के लिए आज का दिन सामान्य है।

मकर –
शादीशुदा जातकों का दांपत्य जीवन प्रेम और स्नेह से भरा रहेगा। प्रेम जीवन जीने वालों को भी आज अच्छे नतीजे मिलेंगे लेकिन आप अंदर से कुछ दुखी हो सकते हैं।

कुंभ –
प्रेम जीवन के लिए आज का दिन थोड़ा कमजोर है। दांपत्य जीवन जीने वालों को आज अच्छे नतीजे मिलेंगे। स्वास्थ्य के प्रति सावधानी बरतें।

मीन –
प्रेम जीवन जीने वालों को खुशी मिलेगी और प्रिय से अच्छे समाचार मिलेंगे। शादीशुदा जातकों का दांपत्य जीवन थोड़ा सा तनावपूर्ण रह सकता है।

Related Articles

Back to top button