ज्ञान भंडार

लव राशिफल 8 सितंबर: प्रेम के मामले में आज इन राशियों को मिलेगा सितारों का साथ

मेष-लव पार्टनर से खुश मिलेगी। अगर पति.पत्नी के बीच झगड़ा चल रहा था, वह ख़त्म हो जायेगा ।लव रिलेशन में गर्माहट और रोमांस महसूस करेंगे । सोशल मीडिया से कन्नेक्टड रहेंगे। अपने साथी पर विश्वास करेंगे,जिस कारण आपका संबंध मजबूत बनेगा।

वृषभ- गलतफेहमी के कारण रिश्तों में तनाव आएगा, नया प्रेम सम्बन्ध बन सकता है, पुराने टूट सकते है । नये रिलेशन जीवन में मधुरता लाएंगे । आपको अपने पर कंट्रोल नहीं है, कोई गलत हरकत साथी से नाराज हो सकता है। दिन रोमांटिक है, लवर के साथ एन्जॉय करें।

मिथुन- अचानक लवर से खुशखबरी मिलेगी। घर में परिवार से शेयर करेंगे। घर का माहौल खुशनुमा रहेगा। लवर का मूड रोमांटिक है।मन की बात प्रकट कर दें। कुछ लोगों को जीवनसाथी का साथ खोने का डर रहेगा। मैरिड कपल में बहस हो सकती है।

कर्क-घर में लव रिलेशन को लेकर तनाव रहेगा। लोग आपकी योग्यता से फायदा उठाएंगे। संभावना बन रही हैं नये रिश्ते की। विवाह भी हो सकता है। अगर आप अपने लवर से दूर रहते है तो आज मिलने की संभावना बनेगी।

सिंह- लवर के आज मौज-मस्ती करेंगे। विचारों की नवीनता रिलेशन को मजबूत करेगी ।कुछ जन के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर बन सकते हैं। आपकी लाइफ में जीवनसाथी या लव पार्टनर के साथ आत्मियता बढ़ेगी। शॉपिंग में समय ज्यादा बीतेगा। सहकर्मी के कारण परेशानी का समाना करना पर सकता है।

कन्या-घर के दबाव के कारण लवर से नाता खत्म कर सकते हैं। दो तरफा बात करने से बचें। आज आप अपने प्रियतम से मिल और उसे समझाएं । मोबाईल सोशल मीडिया पर ही चैट कर पाएंगे। लव लाइफ को लेकर पिता से अलगाव की स्थिती बन सकती है।

तुला- लव लाइफ में दूरियां आएंगी । किसी गलत फेहमी के वजह से दाम्पत्य जीवन में क्लेश हो सकता है। लाइफ पार्टनर को घूमाने ले जायें स्थिती शाम तक सुधर जायेगी। रिलेशन में मधुरता के लिए प्रेम पूर्वक साथी के साथ विचार करें।

वृश्चिक- लाइफ पार्टनर से धन का लाभ हो सकता है। लवर से मनमुटाव सम्भव है। दिल में रोमांस है,आप सही तरीके से व्यक्त करें । पुराने रिश्ते टूट कर नए लव रिलेशन बन सकते हैं। कुछ लोगों के अनैतिक लव रिलेशन और रोमंटिक मिजाज दिन को रोमांचित बनाएगा। प्रेमिका के साथ घंटों फोन पर बात होंगी।

धनु– विवाह के लिए वर्किंग मिल सकता है। जीवनसाथी के साथ हॉलिडे प्लान करेंगे । लवर के साथ बेकार की बहस से बचें। अपने मन की बात प्रेमी से कीजिए। प्रेमी पर विश्वास करेंगे तो रोमांटिक लाइफ में सुकून रहेगा।

मकर- आज का दिन आपको लवर का सहयोग मिलेगा। प्रेमी पर खर्चा ज्यादा होगा, शॉपिंग पर जायेंगे कोई मंहगा गिफ्ट उसके लिये खरीद सकते हैं। मीठे शब्द बोले। वाणी की उग्रता और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर लव रिलेशन खराब कर सकते हैं।

कुंभ- आज दिन अनुकूल है। शुभ कार्यों में रुचि बढ़ेगी। नया पद ग्रहण कर सकते हैं जो घर परिवार में खुशियां लाएगा। आज ख़ुशी का माहौल रहेगा । जीवनसाथी से तालमेल बनेगा । बच्चों के साथ समय बीतेगा।

मीन- विवाह के इच्छुक जातकों के लिये आज उत्तम दिन है। दिल का साथी कार्य स्थल में ही मिल जायेगा रिश्ता पक्का हो सकता है। आज आप असंयमी हो रहे हैं। अपनी भावनाओं पर कंट्रोल करें सोशल मीडिया पर ध्यान से फोटो अपलोड करें। गलत स्टेटस प्रेम में गलत फैमियां पैदा कर सकता है।

Related Articles

Back to top button