ज्ञान भंडार

लाइव चैट के दौरान काम्या ने किश्वर को कहा ‘जाहिल गवांर’, हेट स्टोरी के सितारो ने किया सलमान संग डांस

स्तक टाइम्स/एजेंसी- big-boss-9-5649ba8040d6f_lइस हफ्ते वीकेंड पर बिग बॉस के पूर्व प्रतिभागी गौतम गुलाटी और काम्या अरोड़ा ने बिग बॉस के प्रतिभागियों से लाइव चैट की और उनकी हकीकत से उन्हें रूबरू कराया।इस हफ्ते पुनीत वशिष्ठ बिग बॉस के घर से बाहर हो गए हैं। पुनीत ने बाहर आकर कहा है कि ईरानी मॉडल और एक्ट्रेस मंदाना सबसे पाखंडी हैं।

अभिनेता का कहना है कि रियलिटी टीवी शो में उनका सफर भले ही छोटा रहा हो, लेकिन यह काफी ‘अच्छा और फलदायी’ रहा।

पुनीत ने ऋषभ सिन्हा के साथ बिग बॉस के घर में दूसरी वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर प्रवेश किया।

काम्या ने किश्वर को मारा ताना

वही बिग बॉस की पूर्व प्रतिभागी काम्या अरोड़ा ने भी घरवालों से लाइव चैट के दौरान काम्या ने किश्वर को चेताया कि वह अनपढ़ और जाहिलों की तरह हकरत कर रही है उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए। सुयश और प्रिंस के बारे में काम्या ने कहा कि वे सिर्फ किश्वर की कही बातों को फॉलो कर रहे हैं। काम्या अरोड़ा ने यह भी कहा कि घरवाले कोई भी टास्क पूरा नहीं करते और यह उनकी सबसे बड़ी गलती है क्योंकि ऐसा मौका जिंदगी में उन्हें दुबारा नहीं मिलेगा।

सलमान ने लिए रिषभ के मजे

काम्या ने अमन के बारे में कहा कि वे सही जा रहे हैं लेकिन स्टैंड नहीं लेते। रोशेल और मंदाना उनसे उम्मीद करती हैं कि वे उन दोनों के लिए स्टैंड लें। गौतम गुलाटी ने रिषभ से कहा कि वे डरे हुए दिख रहे हैं। इतना ही नहीं सुपरस्टार और इस शो को होस्ट सलमान ने रिषभ के बारे में कहा कि ऐसा लग रहा है कि वे किश्वर से डर रहे हैं कि वह सपनों में आकर उन्हें पीट देगी।

गौतम गुलाटी ने ली घर में एंट्री

बिग बॉस ने सभी घरवालों को स्टैचू बोला और इसके साथ ही गौतम की एंट्री घर में हुई। गौतम ने सभी प्रतिभागियों को उनके सही और गलत बातों को बताया। इस दौरान गौतम ने बताया कि किश्वर सबसे स्ट्रॉंग खिलाड़ी हैं तो वहीं मंदाना से कहा कि वो घर में अकेली नहीं हैं।

हेट स्टोरी 3 की कास्ट पहुंची बिग बॉस के सेट पर

अपनी फिल्म ‘हेट स्टोरी 3’ को प्रमोट करने जरीन खान और डेजी शाह बिग बॉस के सेट पर पहुंचे।  डेजी शाह और जरीना ने सलमान खान के साथ अपनी फिल्मों के हिट गाने पर डांस करते  हुए एंट्री की।

यहां सलमान खान ने जब बोल्ड सीन की बात की तो शरमन जोशी और करण जौहर छिप गए। शरमन ने कहा कि उन्हें अब तक करने की सोची भी नहीं वो ये एक्टर अपनी इस फिल्म में कर गए हैं।

 

Related Articles

Back to top button