Political News - राजनीतिState News- राज्य

लालू-ओवैसी की जोड़ी, सांप्रदायिक ताकतों पर निशाना साधा

बिहार के आरजेडी नेता लालू प्रसाद जो के अभी भी नितीश के पाला बदलने वाले गेम से उभर नहीं पाए है. जिसके चलते अब आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने नितीश कुमार व भारतीय जनता पार्टी के साथ साथ राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ (आरएसएस) पर भी निशाना साधा है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पता चला है कि, अभी हाल ही में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की ओर दोस्ती’ का हाथ आगे बढ़ाया है.

POK में फिर नाकाम पाकिस्तान, निवेश नहीं करेगा दक्षिण कोरिया

लालू-ओवैसी की जोड़ी, सांप्रदायिक ताकतों पर निशाना साधाओवैसी ने बीजेपी और राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ (आरएसएस) पर निशाना साधते हुए कहा कि सांप्रदायिक ताकतों के खिलाफ मिलकर मजबूती से लड़ना होगा. ओवैसी ने कहा, “लालू यादव साहब आप सांप्रदायिक ताकतों के खिलाफ अकेले नहीं लड़ सकते, अगर आपको उनसे लड़ना है तो दृढ़ता से लड़ना होगा.

RBI ने जारी किया सर्कुलर, अक्टूबर से ATM मशीन से नहीं निकलेंगे 500-2000 के नोट

उन्होंने आगे कहा कि अगर सीमांचल को उसका अधिकार दिया जाएगा, बिहार के मुस्लिमों के जीवन में बदलाव लाया जाएगा तो उनकी एआईएमआईएम तैयार है. इस तरह से ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की ओर दोस्ती’ का हाथ बढ़ाया है. 

 

Related Articles

Back to top button