फीचर्डराजनीतिराष्ट्रीय

लालू के चेहरे पर बाबा रामदेव की ‘गोल्ड क्रीम’

एजेंसी/ 111109-ramdev-and-laloo-zee-newsनई दिल्ली: राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) प्रमुख लालू प्रसाद यादव और योग गुरु बाबा रामदेव आज एक साथ नजर आए। बाबा रामदेव लालू यादव को 21 जून को होने वाले अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस का न्यौता देने के लिए लालू के दिल्ली स्थित निवास पर पहुंचे थे। अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर फरीदाबाद में अपने 5 दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन करने वाले बाबा रामदेव यहां लालू को न्यौता देने पहुंचे थे जहां लालू यादव ने रामदेव के प्रोडक्ट की जमकर तारीफ की।

मुलाकात के दौरान बाबा रामदेव और लालू ने एक दूसरे की तारीफों के जमकर पुल बांधे। साथ ही रामदेव ने लालू को उनके पतंजलि संस्थान में बने कुछ प्रोडक्ट भी भेंट किए। बाबा रामदेव ने बकायदा लालू प्रसाद यादव के चेहरे पर पतंजलि की गोल्ड क्रीम भी लगाई। इस दौरान लालू हंसते-मुस्कुराते रहे। लालू ने बाबा रामदेव और पतंजलि के प्रोडक्ट की जमकर तारीफ की।

उन्होंने रामदेव की तारीफ करते हुए कहा कि बाजार में बाबा के प्रोडक्ट आने के बाद कई लोगों की दुकानें बंद हो गईं हैं। वो लोग इन्हें तिरछी नजरों से देखते हैं। इस दौरान लालू ने खुशी-खुशी क्रीम लगाई और पतंजलि के प्रोडक्ट की जमकर तारीफ की। लालू ने कहा कि रामदेव क्वालिटी प्रोडक्ट देते हैं।
 
लालू यादव ने बाबा रामदेव के साबुन, क्रीम, घी समेत कई अन्य उत्पादों की तारीफ करते हुए कहा कि लोग बाबा के खिलाफ षडयंत्र कर उनके प्रोडक्ट को खराब बताते हैं जबकि ये उत्पाद बाजार में मौजूद मिलावटी सामानों से बहुत अच्छे हैं। गौर हो कि लालू यादव और बाबा रामदेव एक दूसरे के धुर विरोधी माने जाते रहे हैं।

Related Articles

Back to top button