उत्तराखंडराजनीतिराज्य

लालू बोले- गधा एक बार बोलता है, पीएम मोदी 24 घंटे बोलते हैं

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी के उपर तंंज कसते हुए कहा कि गधा तो एक बार बोलता है, पीएम मोदी 24 घंटे बोलते रहते हैं।

पटना । राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि गधा तो एक बार बोलता है, पीएम मोदी 24 घंटे बोलते हैं। इसके साथ ही लालू यादव ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि इनलोगों ने कुछ गड़बड़ खिला-पिला के अटल बिहारी वाजपेयी जी को बीमार कर दिया है। इसकी उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए।

लालू यादव ने कहा, ”पीएम मोदी कहते हैं कि गधा बहुत काम करता है। उस पर नमक ढ़ाेया जाता है, चीनी ढ़ोया जाता है, कपड़ा भी ढ़ाेया जाता है। बहुत मेहनती जानवर है। लेकिन पीएम मोदी ने ये नहीं कहा कि गधा बहुत कम बोलता है। पीएम मोदी तो 24 घंटा बोलते रहते हैं।” लालू यादव यहीं नहीं रूके, उन्होंने यह भी कहा कि नरेन्द्र मोदी भारत के ट्रम्प हैं। अमेरिका के ट्रम्प और भारत के मोदी दोनाें जुड़वा भाई हैं। यूपी चुनाव पर बोलते हुए लालू प्रसाद ने कहा कि यह चुनाव देश का चुनाव है।

इसके परिणाम से देश की दिशा व दशा तय हो जायेगी। यूपी की जनता अखिलेश को पूर्ण बहुमत दे रही है। इसके साथ ही लालू यादव तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनाये जाने की मांग पर कहा कि तेजस्वी अभी बच्चा है लेकिन आने वाला भविष्य इनका है। अभी वह सीख रहा है। वर्तमान सरकार सही से चल रही है। अभी इसमें किसी भी तरह का फेरबदल नहीं होने वाला है।

Related Articles

Back to top button