अपराध

लूट का विरोध करने पर लुटेरों ने मुंह में पिस्तौल घुसा मार दी गोली

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर के साहेबगंज में लूट के विरोध में शोर मचा रहे अजय कुमार को लुटेरों ने चुप कराने के लिए मुंह में पिस्टल घुसा कर गोली मार दी जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए। गोली लगने से उनका जबड़ा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। गोली के जबड़े में फंसे होने की बात बताई जा रही है। गंभीर स्थिति में उन्हें पीएचसी लाया गया जहां से बेहतर इलाज के लिए एसकेएमसीएच भेजा गया है।लूट का विरोध करने पर लुटेरों ने मुंह में पिस्तौल घुसा मार दी गोली

यह घटना थाना क्षेत्र के मोतीपुर-साहेबगंज मार्ग स्थित नवलपुर कांटा के समीप घटी। यह घटना तब घटी जब वे अपनी शिक्षिका पत्नी आरती कुमारी के साथ बाइक से मुजफ्फरपुर से साहेबगंज आ रहे थे। बाइक से पीछा कर रहे सशस्त्र अपराधियों ने नवलपुर कांटा के निकट ओवरटेक कर अजय से पल्सर बाइक व 10 हजार रुपये लूट लिया। वे लुटेरों का विरोध करने लगे व उससे भिड़ गए। आराम से वहां से फरार हो गए। फायङ्क्षरग की आवाज पर पहुंचे ग्रामीणों ने उसे पीएचसी पहुंचाया। इधर, सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन कर अपराधियों की गिरफ्तारी को छापेमारी शुरू कर दी है।

मध्य विद्यालय की शिक्षिका है पत्नी

अपराधियों की गोली से जख्मी 25 वर्षीय पूर्वी चंपारण जिले के अरेराज निवासी अजय कुमार की पत्नी आरती कुमारी मध्य विद्यालय रामपुर खुर्द में शिक्षिका के रूप में कार्यरत हैं। अजय अपनी पत्नी के साथ ससुराल राजवाड़ा में रहते हैं। वे बाइक से मुजफ्फरपुर से पत्नी के साथ साहेबगंज आ रहे थे।

पत्नी ने नहीं हारी हिम्मत, घायल पति को पहुंचाया अस्पताल

लुटेरों की गोली से घायल पति को जमीन पर  छटपटाते देख आरती ने हिम्मत नहीं हारी। जमीन पर गिरे पति को उठाया और उधर से गुजर रहे ऑटो में लाद कर पीएचसी पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के बाद पीएचसी के चिकित्सकों ने गोली के जबड़े में फंसे होने की बात बता एसकेएमसीएच रेफर कर दिया।

आरती ने परिजनों के आने में समय नहीं गंवा कर स्वयं सरकारी एंबुलेंस से पति को एसकेएमसीएच पहुंचाया जहां उनका इलाज चल रहा है।साहेबगंज में लूट के दौरान शिक्षिका के पति को गोली मारी गई है। घायल को एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है। चिकित्सकों ने तत्काल उन्हें खतरे से बाहर बताया है। साहेबगंज थानाध्यक्ष को अपराधियों के पकडऩे के लिए विशेष छापेमारी अभियान चलाने के निर्देश दिए गए हैं। 

Related Articles

Back to top button