जीवनशैली

लड़कियों के बारे में ये बातें जानकर लड़के हो जायेंगे बेहोश !

लड़कियों के बारे में – आज के युग में सभी क्षेत्रों में महिलाओं को समान अवसर दिए जाते हैं। वैसे तो लड़के दावा करते हैं कि उन्‍हें लड़कियों के बारे में सब कुछ पता होता है लेकिन आज हम आपको लड़कियों की जिन आदतों के बारे में बताने जा रहे हैं उनके बारे में आपको कोई अंदाज़ा नहीं होगा।

लड़कियों के बारे में ये बातें जानकर लड़के हो जायेंगे बेहोश !लड़कियों के बारे में बातें –

– जब कभी एक आदमी पांच दिनों के लिए बाहर जाता है तो वह तीन दिन के कपड़े पैक करता है। वहीं इसके विपरीत जब एक औरत पांच दिन के लिए घूमने जाती है तो वह कम से कम 20 से 22 कपड़े पैक करती है क्‍योंकि वह यह नहीं जानती कि किस दिन उसको क्‍या पहनने का मन कर जाए। यह सभी महिलाओं का स्‍वभाव होता है।

– एक अनुमान के मुताबिक हर दिन 1600 औरतें बच्‍चो को जन्‍म देने के दौरान मर जाती हैं और 99 प्रतिशत विकासशील देशों की महिलाएं होती हैं।

– माना जाता है कि महिलाएं, भारतीय पुरूषों को इमोशनल ब्‍लैकमेल करके अपना काम आसानी से करवा लेती हैं और पुरूष बेचारे उनका शिकार बन जाते हैं। भारतीय महिलाएं अपना रूप-रगं दिखाकर पुरूषों को मोहित करती हैं और उनसे रिश्‍ता कायम करती हैं पंरतु अपने मन की बात किसी को जाहिर नहीं होने देती हैं

OMG…अब ये जनरेटर बनाएगा इंसानी नसों में बहने वाले खून से बिजली…

– भारत एक ऐसा देश है जहां कि सभ्‍यता कहती है कि शादी से पहले शारीरिक संबध बनाना अवैध है। इसके तहत कुंवारी लड़कियों के गर्भधारण की बात तो सोचना भी पाप माना जाता है जबकि अमेरिका में 40 फीसदी महिलाएं शादी से पहले ही बच्‍चे को जन्‍म दे देती हैं।

– अभी भी देखा जाए तो दुनियाभर में पुरूषों के जितना काम करने पर भी महिलाओं को 36 प्रतिशत वेतन कम मिलता है।

– यह बात आप भी जानतें होंगें कि महिलाओं के पेट में कोई भी बात नहीं पचती। यह महिलाओं में स्वाभाविक है कि वह किसी भी खास बात को 47 घंटे तक ही पचाकर रख पाती हैं।

– एक शोध में यह बात सामने आई है कि प्रेग्‍नेंसी के दौरान जो महिलाएं खर्राटे लेती हैं उनके बच्‍चे का आकार बाकी बच्‍चों की तुलना में छोटा होता है।

ये है लड़कियों के बारे में कुछ बातें जो किसी भी लड़के को बेहोश कर सकती है – ये है महिलाओं के बारे में कुछ रोचक बातें जो आपने आज से पहले कहीं नहीं पढ़ी होंगीं।

 

Related Articles

Back to top button