अन्तर्राष्ट्रीय

वायरल : रेलिंग से नदी में कूदने ही वाली थी, देखिए बस ड्राइवर ने क्या किया

bhargava_650x488_51446090546दस्तक टाइम्स/एजेंसी: नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर चीन के एक बस ड्राइवर का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जो भी इस वीडियो को देख रहा है, वह ड्राइवर की खूब तारीफ कर रहा है। इस चौकन्ने ड्राइवर की सतर्कता और सूझबूझ से एक महिला को बचा लिया गया जो अपनी जान देने जा रही थी।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई इस घटना में साफ देखा जा रहा है कि कैसे बस का ड्राइवर पुल की रेलिंग से कूदने की कोशिश कर रही लड़की के एकदम पास बस रोकता है और तुरंत बस से उतर कर उसे पकड़ लेता है। उसे जबरदस्ती रेलिंग से खींचता है और तब तक कुछ और लोग भी वहां आ जाते हैं और लड़की को सफलतापूर्वक रेलिंग से नीचे उतार लिया जाता है।

New China TV द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो को 26 अक्टूबर को पब्लिश किया गया। वीडियो के बारे में बताते हुए लिखा गया है कि पूर्वी चीन का यह बस ड्राइवर हीरो की माफिक उभरा जिसने आत्महत्या करने जा रही एक लड़की को बचा लिया। जियांग्सु प्रांत के नानजिंग में बायन पेंगफेई नामक यह ड्राइवर उस समय बस चल रहा था। बस यांग्तज नदी के पुल से गुजर रही है थी और अचानक ड्राइवर ने देखा कि एक लड़की पुल से कूदने की कोशिश कर रही है।

लड़की की खींचकर जबरदस्ती बस में बिठाया गया। वह लगातार रोए जा रही थी। बाद में उसे करीबी पुलिस स्टेशन ले जाया गया। यह 25 अक्टूबर की घटना है।

आप खुद ही देखें यह वीडियो :

Related Articles

Back to top button