उत्तर प्रदेशराष्ट्रीय

विधानसभा चुनाव में भी दिखेगा PM मोदी का असर

default (2)महोबा: केन्द्रीय खाद्य प्रसंस्करण राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सवा 100 करोड़ देशवासियों के हीरो है और उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले राज्य विधानसभा चुनाव में उनका असर कमाल दिखाएगा।

बुन्देलखण्ड मे महोबा जिले के बेंदो गांव में एक धार्मिक आयोजन में देर शाम पहुंची  साध्वी निरंजन ज्योति ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि भारतीय जनता पार्टी अन्याय, अत्याचार, और ध्वस्त कानून व्यवस्था के मुद्दे पर राज्य विधानसभा का चुनाव लडेगी।

उन्होंने कहा कि मतदाता यहां वंशवाद की राजनीति को उखाड़ फेंकने को आतुर है। समाजवादी पार्टी और कांग्रेस को अपनी जमानत बचाना मुश्किल होगी। रोज-रोज टुकडों में टूट रही बहुजन समाज पार्टी की जातिवादी राजनीति को भी मतदाताओं ने नकारने का फैसला कर लिया है।

निरंजन ज्योति ने कहा कि केन्द्र सरकार के 2 साल के कार्यकाल की उपलब्धियों की फेहरिस्त के साथ भाजपा कार्यकर्त्ता में मतदाताओं से मुखातिब होंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में बढ़ते अपराधों और ध्वस्त कानून व्यवस्था के मुद्दे पर पार्टी द्वारा पुलिस के खिलाफ राज्यव्यापी आन्दोलन जारी है।

Related Articles

Back to top button