राष्ट्रीय

विधायक की BMW कार ने छह लोगों को कुचला, तीन की मौत

jaipur-accident_650x400_81467440984जयपुर: मई के महीने में बिहार के गया जिले में निष्कासित विधायक मनोरमा देवी के बेटे पर रोड रेज का मामला दर्ज हुआ है। अब ऐसा ही एक और मामला जयपुर में देखने को मिला है जहां सीकर के निर्दलीय विधायक नंद किशोर महरिया की बीएमडब्ल्यू कार से टक्कर के बाद छह लोगों को कुचल दिया है जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई है।

मामला शुक्रवार रात दो बजे का है जब एक तेज़ रफ़्तार कार ने एक ऑटो में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो में सवार 6 लोगों में से 3 की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ये बीएमडब्लू कार सीकर से विधायक नंद किशोर महरिया की है और हादसे के समय उनका बेटा सिद्धार्थ कार को चला रहा था। हालांकि सिद्धार्थ ने इन आरोपों का खंडन किया है और कहा कि कार वो नहीं बल्कि उनका ड्राइवर चला रहा था।

‘किसी ने भी शराब नहीं पी’
आरोपी सिद्धार्थ ने  कहा कि ‘हम लोग आइसक्रीम खाने गए हुए थे। बारिश तेज़ हो रही थी और हम वापिस आने लगे। तभी रास्ते में एक ऑटोरिक्शा सामने आ गया जिसमें लाइट्स नहीं थी। ड्रायवर ने उसको बचाने के लिए कार को मोड़ा लेकिन गाड़ी का राइड साइड ऑटो को लग गया और वह पलट गया। इसके बाद गाड़ी पीसीआर वैन से जा टकराई।’

सिद्धार्थ का कहना है कि ‘मैं और मेरा परिवार पीड़ित परिवारों की हर तरह से मदद करने के लिए तैयार हैं। हमारा ब्लड टेस्ट भी हुआ है, किसी ने भी शराब नहीं पी थी और डॉक्टरों ने रिपोर्ट भी तैयार की है।’ फिलहाल सिद्धार्थ पुलिस की हिरासत में है।

Related Articles

Back to top button