टॉप न्यूज़स्पोर्ट्स

विराट पर बरसा सीमा पार से प्यार, ट्वीटर पर किया मोहब्बत-ए-इजहार

107271-qandeel-balochएजेन्सी/ नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट स्टार विराट कोहली की लोकप्रियता को भुनाने में भारत ही नहीं पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी होड़ मची हुई है। इसमें सबसे ज्यादा सुर्खी पाकिस्तानी मॉडल कंदील बलोच बटोर रही हैं। कंदील ने तो विराट के सामने अपने प्यार का इजहार तक कर दिया है।

मालूम हो कि विराट कोहली अभी तक ‘सिंगल’ हैं और लंबे समय तक उनका नाम भारतीय अदाकारा अनुष्का शर्मा के साथ जोड़ा गया। दोनों की कई तस्वीरें वायरल भी हुईं और यहां तक कि विराट ने भी अनुष्का के साथ संबंध होने की बात को कभी नकारा नहीं, बल्कि खुलेआम स्‍वीकारा था। अनुष्का की फिल्म के प्रमोशन में भी विराट ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया लेकिन ये बड़े बजट की फिल्म सुपर फ्लॉप हो गई। अनुष्का की नाकामी का असर विराट कोहली पर भी पड़ा और दोनों में ब्रेकअप हो गया

अब विराट पर कई लड़कियों की नजरें फिरने लगीं हैं और इसमें पाकिस्तान की मॉडल कंदील बलोच भी शामिल हो गईं हैं। कंदील ने कोलकाता में 19 मार्च को भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 विश्व कप के मैच पर ऐलान किया था कि यदि इस मैच में पाकिस्‍तान जीत जाती है तो वे न्यूड डांस करेंगी। हालांकि मैच उस मैच को भारत ने 6 विकेट से जीत लिया और कंदील को न्यूड डांस करने की नौबत नहीं आई।

ऐसा लगता है कि कंदील को मीडिया में बने रहने का चस्का सा लग गया है। यही वजह है कि इस पाकिस्तानी मॉडल ने टि्वटर पर इशारों-इशारों में विराट कोहली से प्यार का इजहार कर दिया है। कंदील ने ट्वीट में लिखा है, ‘विराट बेबी अनुष्का शर्मा ही क्यों?’ फीलिंग इन लव।’ कंदील के इस ट्वीट को जबरदस्त तरीके से शेयर किया जा रहा है। प्रशंसक भले ही कंदील को लेकर उतावले हो रहे हों, लेकिन विराट की सेहत पर इसका कोई असर नहीं दिख रहा है। उन्हें तो मालूम भी नहीं होगा कि पाकिस्तान में कंदील बलोच नाम की कोई मॉडल भी है।

टी20 विश्व कप में भारत को हराने पर न्यूड डांस करने की घोषणा करने वाली कंदील का जब अरमान पूरा नहीं हुआ तो उसने पाक कप्तान शाहिद अफरीदी को खूब गालियां दीं। कंदील ने भारत की जीत पर उसके लिए डांस किया था। कंदील ने अपना एक डांस करते हुए वीडियो अपलोड किया जिसे उसने भारतीय टीम को डेडीकेट किया है।

Related Articles

Back to top button