स्पोर्ट्स

वीरेंद्र सहवाग का गोरखपुर घटना पर मार्मीक ट्वीट

उत्तर -प्रदेश -वीरेंदर सहवाग हमेशा ही सोशल मीडिए पर एक्टिव रहते है और ट्वीट के जरिए अपने विचार रखते रहते है. इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने गोरखपुर घटना पर भी अपने विचार व्यक्त किये है जिसे सराहा जा रहा है.वीरेंद्र सहवाग का गोरखपुर घटना पर मार्मीक ट्वीट

UP के गोरखपुर में बीआरडी अस्पताल में 36 बच्चो की मौत पर पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग ने गहरा दुःख व्यक्त किया है.इस घटना से सहवाग भी आहात हुए है. इस घटना को लेकर उन्होंने कल शाम को पुनः एक ट्वीट किया, जिसमे उनका दर्द उन बच्चो की मौत पर झलका. इससे पहले भी इस घटना पर सहवाग ट्वीट कर चुके है.

वीरेंदर सहवाग ने इस ट्वीट में बिना किसी का नाम लिए सभी को मानव हित के लिए काम करने का सन्देश दिया है, बीआरडी अस्पताल में,अस्पताल की लापरवाही के चलते 36 मासूमो की दर्दनाक मौत हो गई थी . अपने ट्वीट के जरिए सहवाग ने अमीर-गरीब वर्गों में लोगों की जिंदगी की कीमत की तुलना की है. उन्होंने कहा कि- ‘देश के सभी नागरिकों की जिंदगी मायने रखनी चाहिए. मानव जीवन हमेशा ही दूसरी चीजों से अधिक मूल्यवान होना चाहिए.’ सहवाग ने आज तक इंसेफेलाइटिस का कारगर इलाज न ढूंढ पाने के कारण चिंता जताई है. मालूम हो कि इंसेफेलाइटिस बुखार के कारण गोरखपुर क्षेत्र में पिछले 4 दशक में 50 हजार से ज्यादा मौते हो चुकी हैं.

शुक्रवार को सहवाग ने ट्वीट करके कहा था कि हम अभी तक इंसेफेलाइटिस कि जड़ तक नहीं जा पाए है .हमें इसका प्रॉपर सलूशन निकलना होगा ,मै भी बचपन में इस बीमारी से जुझा हूँ.

Related Articles

Back to top button