टॉप न्यूज़फीचर्डराष्ट्रीय

शत्रुघ्न सिन्हा का बड़ा बयान – मैं नहीं चाहता कि नरेंद्र मोदी दोबारा बनें पीएम

बिहार से भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि वह नहीं चाहते कि नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बनें। बागी तेवर वाले सिन्हा ने यह भी कहा कि वह कभी भाजपा नहीं छोड़ेंगे, पार्टी चाहे तो मुझे निकाल सकती है।

शत्रुघ्न सिन्हा का बड़ा बयान - मैं नहीं चाहता कि नरेंद्र मोदी दोबारा बनें पीएमशत्रुघ्न सिन्हा के ये तेवर नए नहीं हैं, इतना जरूर है कि पीएम और खुद के पार्टी में रहने को लेकर इस तरह का ये पहला बयान है। इससे पहले वो तमाम भाजपा विरोधी नेताओं के मंचों पर दिखाई देते रहे हैं। आज वो जंतर-मंतर पर ममता बनर्जी और केजरीवाल के साथ दिखे तो मंगलवार को चंद्रबाबू नायडू के धरनास्थल पर। इससे पहले बंगाल में ममता बनर्जी और विपक्ष के शक्ति प्रदर्शन में भी वो शामिल हुए थे।

शत्रुघ्न सिन्हा का यह बयान ऐसे वक्त में आया है, जब भाजपा विरोधी सपा प्रमुख व यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश सिंह के पिता मुलायम सिंह यादव ने लोकसभा में नरेंद्र मोदी को दोबारा पीएम बनने की शुभकामना दे डाली। लोकसभा में पूर्व सपा प्रमुख के बयान के बाद सियासत तेज हो गई।

राहुल गांधी ने उनके बयान से असहमति जताई थी तो एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले ने भी चुटकी ली थी। सुले ने कहा था कि मुलायम सिंह ऐसा ही साल 2014 में मनमोहन सिंह को कह चुके हैं।

Related Articles

Back to top button