टॉप न्यूज़फीचर्डराजनीतिराष्ट्रीय

शत्रुघ्न सिन्हा पर बरसे गिरिराज सिंह, बोले- पार्टी दिखाएगी बाहर का रास्ता

105681-giriraj-shatruदस्तक टाइम्स एजेंसी/नई दिल्ली: जेएनयू छात्र संघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार पर बीजेपी सांसद और बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा के बयान पर उनकी ही पार्टी के नेता और मोदी सरकार में मंत्री गिरिराज सिंह ने उनकी खिंचाई की है। गिरिराज सिंह का कहना है की कोई भी शख्स पार्टी के ऊपर नहीं है। बीजेपी के केंद्रीय राज्यमंत्री गिरिराज सिंह ने शत्रुघ्न सिन्हा को उनके दिए हुए बयान पर आड़े हाथों लिया है और कहा है कि उन्हें पार्टी जल्द बाहर का रास्ता दिखने वाली है।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह से जब शत्रुघ्न सिन्हा के कन्हैया कुमार को सपोर्ट करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि देशद्रोह के आरोपी कन्हैया कुमार की जमानत पर शत्रुघ्न सिन्हा ने पार्टी लाइन की मुखालफत की। पार्टी उन्हें बाहर का रास्ता दिखाएगी।

गिरिराज ने कन्हैया कुमार के बारे में कहा की उसे अब कानून का डर सता रहा है। इस लिए वह अपना बयान बार-बार बदल रहा है। गिरिराज ने यह भी कहा है कि पहले उसने कहा था की देश के बाहर आजादी चाहिए लेकिन अब कानून के डर से अपना बयान बदल कर अब बोल रहा है की देश के भीतर आजादी चाहिए।  

गौर हो कि बीजेपी सांसद और बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने जेएनयू छात्र संघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार को मिली जमानत पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा था कि मैं कन्हैया को मिली रिहाई से बेहद खुश हूं। यह आशा करता हु की कन्हैया अपने विरोधियों को जवाब देने में जरूर सफल होगा। यह सारी बातें शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने ट्वीटर अकाउंट के जरिए ट्वीट किया है। उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में लोगो से इस बाद की गुजारिश की है की जो भी कन्हैया कुमार के समर्थन में है।

Related Articles

Back to top button