राष्ट्रीय

शरद यादव ने आतंकियों से की राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की तुलना

जेडीयू के राज्यसभा सांसद और बागी नेता शरद यादव ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की तुलना आतंकियों से की है. पर्यटन राज्य मंत्री केजे अल्फोंस के बीफ वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए शरद यादव ने कहा कि सब जानते हैं कि ये आतंकी कौन हैं.

शरद यादव ने आतंकियों से की राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की तुलनाउन्होंने कहा कि पर्यटन मंत्री को पता नहीं है कि उन्हें कहां जाना है. मंत्री ने पहले सही बात कही थी. ऐसे में उन्हें जरूर डांट पड़ी होगी. सब जानते हैं कि ये आतंकी लोग हैं. शरद यादव ने कहा कि उन्होंने मंत्री से जरूर पूछा होगा कि तुम क्या बोल रहे हो, इसके बाद ही मंत्री ने अपना बयान बदला है.

BJP नेता ने कहा- RSS के खिलाफ नहीं लिखती तो जीवित होतीं गौरी लंकेश

गौरतलब है कि पर्यटन मंत्री की शपथ लेने के बाद बीजेपी नेता केजे अल्फोंस ने कहा था कि केरल में या कहीं भी लोग अपनी पसंद का भोजन खाने के लिए स्वतंत्र हैं.

हालांकि भुवनेश्वर में टूर ऑपरेटर्स के एक कन्वेंशन को संबोधित करने के बाद मीडिया के एक सवाल के जवाब में केजे अल्फोंस ने कहा कि भारत आने से पहले टूरिस्ट अपने देश में बीफ खाकर आएं. केजे अल्फोंस एक सवाल के जवाब में बोल रहे थे जब उनसे पूछा गया कि कई राज्यों में बीफ पर लोग बैन से टूरिज्म इंडस्ट्री पर क्या असर पड़ेगा.

बता दें कि हाल ही में नरेंद्र मोदी सरकार के 3 सितंबर को हुए कैबिनेट विस्तार में केजे अल्फोंस को राज्यमंत्री के रूप में सरकार में जगह मिली है. केजे अल्फोंस ब्यूरोक्रेट रहे हैं और केरल से ताल्लुक रखते हैं.

मंत्री बनने के बाद अल्फोंस ने कहा था कि अलग-अलग जगह के लोग तय करेंगे कि वे क्या खाना चाहते हैं. बीजेपी ने केरल में कभी भी बीफ खाने पर आपत्ति नहीं जताई, गोवा कुछ राज्यों में से है जहां बीफ खाने पर कोई पाबंदी नहीं है.

2006-11 तक केजे अल्फोंस लेफ्ट के समर्थन से निर्दलीय विधायक रहे हैं. हालांकि बाद में उन्होंने बीजेपी ज्वॉइन कर ली. अल्फोंस केरल के एकमात्र नेता हैं जो केंद्र सरकार का हिस्सा हैं.

Related Articles

Back to top button