राज्य

शराब पीने के लिए 500 रुपए नहीं दिए तो प्रॉपर्टी डीलर को मारी गोली

नई दिल्ली: दिल्ली के मोहन गार्डन इलाके में शराब पीने के लिए 500 रुपए नहीं देने पर पांच दोस्तों ने एक प्रॉपर्टी डीलर और उसके चचेरे भाई को पहले तो जमकर पीटा और फिर गोली मार कर फरार हो गए। मामले की सूचना मिलने के बाद पहुंची मोहन गार्डन थाना पुलिस ने प्रॉपर्टी डीलर राधेश्याम और उसके भाई भारत को डीडीयू अस्पताल में भर्ती किया। पुलिस ने राधेश्याम के बयान पर संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर दो आरोपियों अभिषेक और प्रवीण को गिरफ्तार कर लिया है। बाकि के तीन आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

पुलिस उपायुक्त संतोष कुमार मीणा ने बताया कि घायल राधेश्याम अपने परिवार के साथ मोहन गार्डन इलाके में रहता है। पीड़ित प्रॉपर्टी डीलर का काम करता है और जयसवाल प्रॉपर्टी के नाम पर आफिस खोला हुआ है। शुक्रवार को राधेश्याम अपने चचेरे भाई भारत के साथ अपने आफिस में बैठा हुआ था। इसी दौरान प्रवीण उर्फ गांधी अपने दोस्तों के साथ वहां पहुंच गया। प्रवीण ने राधेश्याम से शराब पीने के लिए 500 रुपए की मांग की। जिस पर राधेश्याम ने पैसे न होने की बात कहते हुए पैसे देने से मना कर दिया। इस बात पर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। विवाद के दौरान प्रवीण और उसके दोस्तों ने पीड़ितों के साथ मारपीट शुरू कर दी।

आरोपियों ने दोनों भाईयों को जमकर पीटा और फिर प्रवीण ने जाते हुए राधेश्याम को गोली मार दी। गोली मारने के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। गोली चलने की आवाज सुनकर मौके पर भीड़ जमा हो गई और लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद पहुंची मोहन गार्डन थाना पुलिस ने राधेश्याम के बयान पर केस दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि बाकि के तीन आरोपियों के संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।

Related Articles

Back to top button