फीचर्डराष्ट्रीय

शशिकला को 5 दिन की बीमार पति से मिलने की मिली परोल

जेल में सजा काट रही एआईएडीएमके नेता वी के शशिकला को 5 दिन की परोल मिल गई है. शशिकला ने अपने बीमार पति से मिलने के लिए पैरोल पर 15 दिन के लिए रिहा करने की मांग की थी.

पैरोल मिलने के बाद वह अपने बीमार पति से मिलने के लिए बेंगलुरु से चेन्नई के लिए रवाना हो सकती हैं.

शशिकला ने इससे पहले भी परोल के लिए आवेदन किया था लेकिन बेंगलुरु जेल प्रशासन ने उनकी अर्जी को खारिज कर दिया था.

इस बार शशिकला ने इमर्जेंसी परोल फॉर्म भरा था. आवेदन के साथ उन्होंने अपने पति का मेडिकल सर्टिफिकेट समेत अन्य जरूरी दस्तावेज भी जमा कराए थे.

वहीं, बेंगलुरु जेल प्रशासन को चेन्नई कमिश्नर की तरफ से शुक्रवार को एक मेल मिला था. इस मेल में शशिकला के पति एम नटराजन की तबीयत खराब होने की पुष्टि की गई थी. 

शशिकला के वकील ने बताया कि चेन्नई पुलिस कमिश्नर ने कुछ शर्तों के साथ शशिकला को परोल पर रिहा करने के लिए इजाजत दे दी.बता दें, वीके शशिकला के पति एम नटराजन का गुर्दा और यकृत प्रतिरोपित करने के लिए सर्जरी की गई है. उनका पिछले कुछ दिनों से कॉर्पोरेट अस्पताल में इलाज चल रहा था.

शशिकला आय से अधिक संपत्ति के मामले में दोषी हैं और इस साल फरवरी से जेल में बंद हैं. आय से अधिक संपत्ति के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने निचली अदालत द्वारा उनको दी गई चार साल की कैद की सजा को बरकरार रखा था जिसके बाद शशिकला ने फरवरी में स्थानीय अदालत के सामने आत्मसमर्पण कर दिया था.

Related Articles

Back to top button