राष्ट्रीय

शादीशुदा गर्लफ्रेंड ने रुकवा दी बॉयफ्रेंड की शादी और 10 दिन बाद…

marriage-5एजेंसी/ सदियों से कहा जाता रहा है कि प्यार और जंग में सब जायज होता है, लेकिन ऐसे मौके कम ही आते हैंं, जब कोई इस बात को असल जिंदगी में हकीकत में बदलकर दिखाए. एक गर्लफ्रेंड ने अपने बॉयफ्रेंड के लिए कुछ ऐसा ही किया. इस शादीशुदा गर्लफ्रेंड ने पहले अपने बॉयफ्रेंड को किसी और लड़की से शादी करने से रोका और फिर ऐसा कुछ किया जो प्यार में नई मिसाल बन गया.

इस शादीशुदा गर्लफ्रेंड ने बॉयफ्रेंड से किया वादा निभाते हुए 10 दिनों के अंदर अपने पति से तलाक ले लिया और फिर बॉयफ्रेंड से शादी रचा ली. इस शादी में पुलिसकर्मी खुद घराती और बाराती की भूमिका निभाते दिखाई दिए. 

मामला मध्य प्रदेश का है. उमरिया जिले में रहने वाली रेखा कोल (22) और डिंडौरी का युवक राजेश यादव (24) टावर कंपनी में काम करते थे. रेखा पहले से शादीशुदा होने के साथ ही पति के शराब पीने की वजह से प्रताड़ित भी थी. रेखा ने इसी वजह से पति को छोड़ा और अलग रहने लगी. पति से इसी दूरी ने रेखा को राजेश के करीब ला दिया.

दोनों की नजरें मिली और प्यार बढ़ने लगा. लेकिन इसी बीच राजेश की शादी तय हो गई और 10 मई को वह अपनी जिंंदगी का नया सफर शुरू करने जा रहा था. रेखा को यह बात पता चली तो उसने हंगामा खड़ा कर दिया और प्यार की दुहाई देकर शादी रुकवा दी.

घर पर शुरू हुआ विवाद पुलिस थाने पर पहुंच गया. यहां पर रेखा ने पुलिस के सामने राजेश से वादा किया कि वो अपने पति से दस दिनों के अंदर तलाक ले लेगी, इसलिए वह शादी न करे. इस पर दोनों पक्षों में सहमति बन गई.

रेखा अपनी बात पर कायम रहते हुए वादे के मुताबिक दस दिन के भीतर अपने पति के साथ अलग होने का दस्तावेज लेकर थाने पहुंची और उसे पुलिस को सौंपा. इस दौरान राजेश और उसके रिश्तेदार भी मौजूद थे. थाने में उन्होंने एक बार फिर रेखा से राजेश की शादी को लेकर विरोध शुरू कर दिया. कई घंटों की पुलिस समझाइश के बाद आखिरकार घर वाले माने और थाने में ही राजेश और रेखा की शादी करवा दी गई.

 

Related Articles

Back to top button