मनोरंजन

शादी के बाद ऐसी है स‍िंगर नीत‍ि मोहन की लाइफ

बॉलीवुड सिंगर नीति मोहन और निहार पांड्या ने 15 फरवरी को हैदराबाद में एक-दूजे संग सात फेरे ल‍िए. यह शादी पूरे पारंपर‍िक अंदाज में हुई. शादी के बाद नीत‍ि मोहन की ज‍िंदगी में क्या बदलाव आए हैं इस बारे में स‍िंगर ने पहली बार बताया. नीत‍ि ने कहा, अभी शादी को महज एक महीने हुए हैं. मेरे ल‍िए सारी यादें बहुत फ्रेश हैं.

बॉलीवुड की मशहूर स‍िंगर नीत‍ि मोहन ने शादी के अनुभव शेयर करते हुए बताया. शादी के बाद बहुत खुश हूं. सबसे अच्छा तब लगता है कि जब आपके ससुराल वाले भी आपके कर‍ियर को लेकर सपोर्ट‍िव हों. मेरे ल‍िए शादी की हर याद बहुत खास है. ये मेरे ल‍िए ज‍िंदगी का सबसे खुशनुमा पल रहा.

https://www.instagram.com/p/BuGROj1Bo_I/?utm_source=ig_embed

बता दें नीति मोहन ने बीते द‍िनों पत‍ि निहार पांड्या को खास अंदाज में जन्मद‍िन की बधाई दी थी. नीत‍ि ने शादी का वीड‍ियो शेयर करते हुए अपनी आवाज में गाना गया था. नीत‍ि की शादी की तस्वीरें सोशल मीड‍िया पर छाई हुई हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट से शादी समारोह की तस्वीरें शेयर कीं थीं. तस्वीर के कैप्शन में नीति ने लिखा, “परिवार, दोस्त और शुभचिंतकों के आशीर्वाद से हमारी शादी संपन्न हुई. पिता जी की तबीयत अब बेहतर होती जा रही है. मोहन और पांड्या परिवार आपके प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रगुजार है.”

नीति-निहार की वेड‍िंग को स्पेशली वैलेंटाइन वीक में प्लान किया गया था. शादी से पहले दोनों ने कभी भी अपनी रिलेशनशिप पर बातचीत नहीं की. लेकिन कपिल शर्मा के शो पर नीत‍ि और न‍िहार संग द‍िखे. इस शो पर निहार ने नीति को प्रपोज भी किया था.

Related Articles

Back to top button