स्पोर्ट्स

शादी के बाद भी इस पाकिस्तानी क्रिकेटर के थे कई महिलाओं से नाजायज संबंध, खुद कबूली बात…

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक ने टीम इंडिया के मौजूदा ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को वर्ल्ड क्लास ऑलराउंडर बनाने की बात कही थी। इसके बाद वे काफी समय तक सुर्खियों में रहे। अब्दुल रज्जाक ने वर्ल्ड कप 2019 के दौरान हार्दिक पांड्या की फॉर्म को देखकर कहा ता कि मैं उन्हें वर्ल्ड क्लास ऑलराउंडर बना सकता हूं।

लेकिन, अब उन्होंने खुद अपने बारे में बड़ा खुलासा कर सभी को हैरान कर दिया है। 39 साल के अब्दुल रज्जाक ने खुद कबूल किया है कि उनका कई महिलाओं के साथ एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर यानी विवाह के बाद नाजायज संबंध रहे हैं। एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर की बात अब्दुल रज्जाक ने कहीं और नहीं, बल्कि टेलीविजन प्रोग्राम के दौरान की है।

अब्दुल रज्जाक ने कबूल किया है उनका 5-6 औरतों के साथ एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर रहा है। इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने ये भी ये भी दावा किया गया कि उनमें से एक महिला के साथ डेढ़ साल तक उनका एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर चला था। एंकर द्वारा ये पूछे जाने पर कि क्या शादी से पहले ऐसा हुआ था? तो रज्जाक ने कबूल किया कि वे अफेयर वास्तव में शादीशुदा जीवन शुरू होने के बाद के थे।

अब्दुल रज्जाक का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है। लोग तो यहां तक कह रहे हैं कि यही वजह कि रज्जाक हार्दिक पांड्या को कोच करना चाहते हैं, क्योंकि हाल ही में हार्दिक पांड्या ने भी एक चैट शो के दौरान इसी तरह की टिप्पणी की थी, जिसके बाद उनकी खूब फजीहत हुई थी। यहां तक कि बीसीसीआइ ने उन्हें बैन भी कर दिया था

Related Articles

Back to top button