राज्यराष्ट्रीय

शादी के लिए दुल्‍हन कर रही थी इंतजार और दूल्‍हे की हो ……

DEMO PICकर्नाटक के मंगलुरू के एक घर में शादी का जश्न मातम में बदल गया। दरअसल, शादी से तीन घंटे पहले ही दूल्हे की संदिग्ध परिस्थितियों में बाथरूम में मौत हो गई। ये घटना बुधवार की है।

सुलिया तालुक के पंजा का रहने वाला 32 वर्षीय सचिन शादी के बंधन में बंधने वाला था। सिर्फ 3 घंटे बाद वो अपनी जिंदगी की नई शुरूआत करने जा रहा था। लेकिन, सुबह शेविंग के लिए बाथरूम गया सचिन का पैर स्लिप हो गया और बेहोश हो गया। घरवाले तुरंत उसे नजदीकी अस्पताल ले गए लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सचिन को फिर पुत्तुर के सरकारी अस्पताल में शिफ्ट किया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक सचिन की मौत दिल का दौरा पड़ने के कारण हो सकती है।

पेशे से इंजीनियर सचिन की शादी गायत्री नाम की लड़की के साथ होने जा रही थी। दुल्हन पक्ष के लोगों को सचिन की मौत का पता उस वक्त लगा जब वो गायत्री को शादी की रस्मों के लिए मंदिर लेकर जा रहे थे। बहरहाल, सचिन की मौत के बाद दोनों घरों में मातम पसरा हुआ है।

पुलिस ने अप्राकृतिक मौत की रिपोर्ट दर्ज की है। वहीं डॉक्टरों ने मौत की वजह का पता लगाने के लिए सैंपल को इकट्ठा कर फॉरेंसिक लैब भेज दिया है

Related Articles

Back to top button