राष्ट्रीय

शादी के 5 दिन बाद ही नवविवाहित जोड़े की कटरा हेलीकॉप्‍टर हादसे में मौत

katra-chopper-crash_650x400_61448297682जम्मू: जम्मू शहर के बाहरी हिस्से के घो मनासा इलाके में रहने वाले छिब परिवार के लिए इकलौते पुत्र की शादी के बाद खुशियां भरा माहौल उस समय गमगीन हो गया जब नवविवाहित दंपति सहित इस परिवार के तीन लोग कटरा में हुई हेलीकॉप्टर दुर्घटना में मारे गये। इस हादसे में कुल सात लोगों की जान गयी।

इस परिवार को यह रत्ती भर भी उम्मीद नहीं थी कि उनके इकलौते पुत्र अर्जुन सिंह छिब (22) की वंदना (22) के साथ 18 नवंबर को हुई शादी की खुशियां इतनी सीमित होंगी। सोमवार को इस नवविवाहित दंपति और उनके एक अन्य रिश्तेदार ने इस हादसे में जान गंवा दी। इस हादसे में उनके रिश्तेदार महेश की भी मौत हो गयी।

एक करीबी रिश्तेदार प्रीतम सिंह ने बताया, ‘दोनों (अर्जुन एवं वंदना) की शादी 18 नवंबर को हुई थी। परिवार ने 19 नवंबर को भव्य रिसेप्शन दिया था क्योंकि यह उनका एकमात्र पुत्र था। सोमवार सुबह नवविवाहित दंपति माता वैष्णो देवी के दर्शन के लिए गया था।’ अर्जुन भारतीय वायुसेना में काम करता था। इस परिवार में अभी तक शादी के लिए आये कई मेहमान टिके हुए थे।

परिवार को इस हेलीकॉप्टर हादसे की खबर टेलीविजन से पता चली। इसके बाद उन्हें पुलिस का फोन आया जिसमें सूचित किया गया कि उनका पुत्र एवं उसकी पत्नी तथा रिश्तेदार हेलीकॉप्टर हादसे में मारे गये हैं।

 

Related Articles

Back to top button