फीचर्ड

शारीरिक संबंध बनाने से मना किया तो ‘रावण’ ने की पत्नी की हत्या

murder-55539e365c1ec_exlstएजेंसी/ कहा जाता है कि पति-पत्नी का साथ सात जन्मों तक होता है, लेकिन एक ऐसा घटना सामने आई है जब आप उसकी हकीकत सुनेंगे तो हैरान रह जाएंगे. एक हत्यारे युवक ने कुछ साल पहले अपने पिता की हत्या कर दी थी, जिसकी वह सजा काट चुका है. इसके बाद उसने ऐसी घिनौनी करतूत की है जिसे आप सोच भी नहीं सकते हैं. पुलिस से लेकर ग्रामीण भी सकते हैं. 

दरअसल, मामला राजस्थान में उदयपुर जिले के झाड़ोल कस्बे के पाटवेल गांव का है, जहां रावण नाम के युवक ने अपनी पत्नी हंसा की हत्या कर दी. उसने सोमवार आधी रात को पत्नी हंसा के गुप्तांगों में लकड़ी डालकर मौत के घाट उतार दिया है.

बताया जा रहा है कि आरोपी ने पत्नी से संभोग करने की इच्छा जताई थी, जिस पर उसने मना कर दिया था. इसको लेकर युवक को शक हो गया कि उसके किसी अन्य युवक से अवैध संबंध हैं. इसके बाद युवक ने पत्नी की निर्मम हत्या कर दी.

घटना के बाद शोर-शराबा होने पर मामले की सूचना पुलिस को दी गई, लेकिन जब तक पानरवा थाना पुलिस मौके पर पहुंचती तब तक युवक मौके से फरार हो गया था. इस घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीण व पीहर पक्ष लोग भी पहुंच गए और उन्होंने जमकर प्रदर्शन किया.

पुलिस ने मंगलवार को मृतक महिला के शव को झाड़ोल मोर्चरी में रखवाया, जहां पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया. वहीं पानरवा पुलिस फरार आरोपी पति की तलाश कर रही है. पुलिस और ग्रामीणों के अनुसार जिस समय इस घटना को अंजाम दिया उस समय आरोपी शराब के नशे में था. इस समय उसके घर में उसकी मां और दो बच्चे हैं.

 

Related Articles

Back to top button