राष्ट्रीय

शाहरुख के खिलाफ रायपुर में भड़का गुस्‍सा, ‘दिलवाले’ के जलाए पोस्‍टर

deilwale-protestरायपुर. छत्तीसगढ़ बॉलीवुड सुपरस्‍टार शाहरुख खान की फिल्म ‘दिलवाले’ का विरोध अब छत्‍तीसगढ़ में भी शुरू हो गया है. राजधानी रायपुर में हिंदू युवा मंच के कार्यकर्ताओं ने इस फिल्म के विरोध में बुढ़ापारा पर प्रदर्शन किया और ‘दिलवाले’ के पोस्टर जलाए.

दरअसल, हाल ही में शाहरुख खान ने पाकिस्तान के लोगों से ‘दिलवाले’ फिल्म देखने की अपील की थी. इसी का विरोध हिंदू युवा मंच कर रही है.

युवा मंच के नेताओं का कहना है कि शाहरुख खान ने चेन्नई बाढ़ पीड़ितों की मदद नहीं की, इस वजह से भी वे शाहरूख खान की इस फिल्म का विरोध कर रहे हैं. उन्‍होंने कहा कि 18 दिसंबर को यदि यहां के सिनेमाघरों में फिल्म का प्रदर्शन होता है तो वो लोगों को यह फिल्‍म नहीं देखने देंगे.

इससे पहले मध्‍य प्रदेश के इंदौर में शाहरुख खान की ‘दिलवाले’ फिल्म को लेकर एक विवादित पोस्टर सामने आया था. मुख्य चौराहे पर हिंद राष्ट्र संगठन के नाम से लगे पोस्टर में 18 दिसंबर को ‘टॉकीज फोड़ो अभियान’ की घोषणा की थी.

हिन्दू राष्ट्र संगठन के कार्यकर्ताओं ने चेतावनी दी थी कि इंदौर में ‘दिलवाले’ फिल्म का प्रदर्शन नहीं होने दिया जाएगा. यदि फिल्म का प्रदर्शन होता है तो संगठन के कार्यकर्ता टॉकीज में जाकर तोड़फोड़ करने से भी परहेज नहीं करेंगे.

ये कार्यकर्ता 10 दिसंबर से शहर में अलग-अलग स्थानों पर आम जनता से शाहरुख खान की फिल्म नहीं देखने की अपील कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button