अजब-गजब

शाहिद कपूर ने ‘उड़ता पंजाब’ वाले इस लुक से चौंका दिया

एजेन्सी/ l_index-1460456395नई दिल्ली: शाहिद कपूर बॉलीवुड का एक ऐसा एक्टर जिसके चाहने वालों में निर्देशक से लेकर फिल्म के निर्माता भी हैं। जिसे निर्देशक और जिस निर्माता ने शाहिद कपूर के साथ का काम किया वह दीवाना हो गया। फिल्म भले ही चली, न चली लेकिन निर्देशक-निर्माता को शाहिद अपना मुरीद बना लेते हैं।

असर यह होता है कि फिल्मकार अपनी अगली फिल्म के लिए शाहिद को पहले ही राजी कर लेते हैं। वैसे बॉलीवुड में तमाम बड़े स्टारों ने निर्देशकों और निर्माताओं से दोस्ती का जाल ऐसा बुना की कई बार दूसरे स्टार के उभरने की गुंजाइश जैसे खत्म हो जाती है। लेकिन शाहिद की बात ही अलग है, शाहिद फिल्म के किरदार में कुछ ऐसा रमते हैं, मेहनत के पसीने से फिल्म को ऐसा सींचते हैं कि निर्देशक, निर्माता हो या फिर कोरियोग्राफर वे कह ही उठते हैं कि शाहिद, शाहिद है।

शाहिद कपूर अब अपनी नई फिल्म उड़ता पंजाब में व्यस्त हैं। इस फिल्म का पहला ट्रेलर पोस्टर जारी किया गया है। पोस्टर में शाहिद ने ऐसा लुक दिया है कि उनके चाहने वालों के मुंह से निकल ही जाएगा, क्या बात है, शाहिद!

इस फिल्म के लिए शाहिद ने लंबे बाल किए हैं, वजन भी कुछ कम किया। बॉडी पर वर्क किया है। शरीर पर टैटू बनवाएं और पूरी तरह एक रॉक स्टार का लुक दिया है। फिल्म में शाहिद एक रॉक स्टार की भूमिका ही निभा रहे हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म में शाहिद पंजाबी रॉक स्टार टॉमी सिंह के किरदार में दिखेंगे।

वैसे बॉलीवुड में रॉक स्टार पर पहले भी फिल्में बन चुकी हैं और कामयाब भी हुई हैं। फरहान अख्तर, रणबीर कपूर ऐसी फिल्में कर चुके हैं और दर्शकों ने फिल्मों के साथ साथ इनके गानों को भी सराहा है। अब देखना यह दिलचस्प होगा कि इस पंजाबी रॉक स्टार के गाने लोगों की जुबां पर कितना चढ़ते हैं।

इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक चौबे कर रहे हैं और यह फिल्म 17 जून को रिलीज होगी। इस फिल्म में शाहिद कपूर के साथ करीना कपूर और आलिया भट्ट के साथ-साथ दिलजीत दोसांझ भी दिखाई देंगे।
फिल्म की कलाकार आलिया भट्ट ने भी ट्वीट किया है।


Related Articles

Back to top button