मनोरंजन

शिल्पा के पति राज कुंद्रा पर अभी और कसेगा शिकंजा

मुंबई: पॉर्न फिल्म केस में बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के खिलाफ शिकंजा कसता ही चला जा रहा है। पोर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) जल्द ही मनी लॉन्ड्रिंग और विदेशी मुद्रा प्रबंधन अधिनियम (फेमा) के तहत मामले दर्ज कर सकती है। सूत्रों ने कहा कि केंद्रीय एजेंसी, वित्तीय धोखाधड़ी से संबंधित मामलों की जांच करने के लिए 26 जुलाई के बाद कभी भी धन शोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) और फेमा के तहत कुंद्रा के खिलाफ मामला दर्ज कर सकती है।

सूत्रों की मानें तो मुंबई पुलिस प्रोटोकॉल के अनुसार ईडी को इस मामले में वित्तीय अनियमितताओं की जांच करने के लिए सूचित करेगी, जिसमें विदेशी मुद्रा का उल्लंघन भी शामिल है। ईडी मामला दर्ज करने के बाद पहले मुंबई पुलिस से प्रथम सूचना रिपोर्ट (एफआईआर) की प्रति लेगी। ईडी अपने मुंबई कार्यालय में पूछताछ शुरू करने से पहले कुंद्रा के खिलाफ पीएमएलए और फेमा के तहत समन जारी कर सकती है।

ईडी कई व्हाट्सएप चैट के बारे में मिले इनपुट के आधार पर मुंबई पुलिस द्वारा ऐप के वित्तीय लेनदेन में कुंद्रा की संलिप्तता और इसकी सामग्री पर किए गए दावों के बारे में विवरण का पता लगाएगी। ईडी अपनी जांच में कुंद्रा की कंपनी वियान इंडस्ट्रीज के निदेशक से भी पूछताछ कर सकती है।

Related Articles

Back to top button