मनोरंजन

शिल्पा शेट्टी ने लिए पार्लर सेशन के मज़े, फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

मुंबई। बॉलिवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी उन खूबसूरत एक्ट्रेसेज में से एक हैं जो फिल्मी पर्दे से दूर होने के बावजूद फैंस की नज़रों से कभी दूर नहीं रहतीं। सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहने वाली शिल्पा आए दिन अपनी फोटो और वीडियो को पोस्ट कर फैंस को अपनी डे टू डे लाइफ की पूरी जानकारी देती रहती हैं। चाहे फैमिली के साथ समय बिताना हो या किचन में यम्मी खाना पकाना शिल्पा के फैंस उनकी हर खबर रखते हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने अपना एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें देखा जा सकता है कि वो पार्लर पहुंची हैं।

शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें देखा जा सकता है कि काफी दिनों के बाद पार्लर पहुंची शिल्पा अपना हेयर स्पा कितना एंजॉय कर रही हैं। ये तो सभी को पता है कि कोरोना के चलते मुंबई में संपूर्ण लॉकडाउन था, ऐसे में पार्लर भी बंद थे। लेकिन अब क्योंकि धीरे धीरे अनलॉक शुरू हो रहा है तो पार्लर के खुलते ही शिल्पा ने भी वहां अपना अपॉइंटमेंट बुक करा लिया है। एक्ट्रेस के इस वीडियो को देखकर मालुम पड़ता है कि शायद वो अपने बालों को कलर करवा रही हैं। क्योंकि वीडियो में भी देखा जा सकता है कि उनके बालों पर कुछ ट्रीटमेंट चल रहा है।

वहीं शिल्पा ने भी वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है- ‘अच्छे बालों वाले दिन को और भी बेहतर बना दिया। सच में यह जीवन में छोटी-छोटी चीजों की खुशी है’ । वीडियो में भी देखा जा सकता है कि ट्रीटमेंट पूरा होने के बाद शिल्पा अपने बालों से खेलती दिखाई दे रही हैं और काफी खुश भी लग रही हैं। वैसे खुश होने वाली बात भी है। आखिर अपने बालों से कौन नहीं प्यार करता। सभी चाहते हैं कि उनके बाल सबसे हेल्थी और सुंदर हों। शिल्पा के इस क्यूट अंदाज़ को उनके फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं। अबतक 30 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है इस वीडियो को और 3 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक भी किया है।

Related Articles

Back to top button