जीवनशैली

शिल्पा शेट्टी पहनती हैं सबसे डिफरेंट साड़ियां, आप भी देखिये…

शिल्पा का स्टाइल देख, आप भी पहनना चाहेंगी साड़ी

हाल ही में डिजाइनर सब्यसाची के बयान के बाद साड़ी एक बार फिर से चर्चा में है। दरअसल उन्होंने एक साड़ी बांधने में आने वाली कठिनाई पर कहा था कि अगर कोई भारतीय महिला कहती है कि उसे साड़ी बांधनी नहीं आती तो यह शर्मनाक है। हालांकि सब्यसाची ने बाद में इस बयान पर माफी भी मांगी। बॉलिवुड ऐक्ट्रेस में देखें तो रेखा, दीपिका पादुकोण और शिल्पा शेट्टी जैसी ऐक्ट्रेस अक्सर साड़ी में दिखाई देती हैं। इन सभी में से शिल्पा शेट्टी एकदम डिफरेंट साड़ियां पहनती हैं। डालें एक नजर…शिल्पा शेट्टी पहनती हैं सबसे डिफरेंट साड़ियां, आप भी देखिये...
ब्लैक ऐंड ब्यूटिफुल

यह रीसेंट फोटो शिल्पा ने साझा की है अपने इंस्टाग्राम पर। इसमें वह ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं। पहली नजर में पहचानना मुश्किल है कि शिल्पा ने गाउन पहना है या साड़ी लेकिन आप गौर से देखेंगे तो आउटफिट आपको साड़ी और गाउन का मिक्सचर नजर आएगा।
सिगरेट पैंट्स के संग साड़ी

हाल ही में शिल्पा ने वाइट-गोल्ड साड़ी पहनी थी। इस साड़ी को उन्होंने एसिमिट्रकली, एड़ी से कुछ ऊंचाई पर बांध रखा था। साथ में उन्होंने वाइट सिगरेट पैंट्स भी पहना था। ब्लाउज भी ऑफ शोल्डर और बेल स्लीव्ड था।
गजब ढाता साड़ी का स्टाइल

टसल्ड पल्लू वाली इस साड़ी में भी शिल्पा शेट्टी बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। इस लुक में परफेक्ट फिगर वाली शिल्पा की वेस्ट के कट्स दिख रहे हैं। पूरी साड़ी में सीकुइन्स का वर्क है।
बीच-वेडिंग के लिए परफेक्ट

फुल स्लीव्स वाले ब्लाउज और पाम प्रिंट वाली साड़ी में शिल्पा एक बार फिर दिखीं अलग लुक में। स्ट्रेट हेयर और सिंपल चोकर के साथ बीच-वेडिंग के लिए यह है परफेक्ट लुक।
ब्लाउज के साथ एक्सपेरिमेंट

ग्रे कलर को कैसे अट्रैक्टिव लुक देना है शिल्पा से सीखें। साड़ी में लगे हैं पिंक कंट्रास्टिंग टसल्स और इसका सबसे बड़ा हाइलाइट है इसका ब्लाउज। शिल्पा ने साड़ी को काफी नीचे से बांध रखा जिससे उनकी टोन्ड वेस्ट दिखाई दे रही है।
ये स्टाइल भी कर सकती हैं ट्राई

कॉलर नेक टॉप स्टाइल ब्लाउज के साथ साड़ी को इस तरह से ड्रैप कर सकते हैं। लुक इनहैंस करने के लिए शिल्पा ने पहने हैं राउंड इयररिंग्स। आप भी ले सकते हैं इंस्पिरेशन।

Related Articles

Back to top button