फीचर्डराजनीतिराष्ट्रीय

शिवसेना की पीएम मोदी को सलाह- एक दिन के लिए बनें हिटलर, सुलझ जाएगा कश्मीर मुद्दा

अमरनाथ यात्रा पर हुए आतंकी हमले पर मोदी सरकार की सहयोगी शिवसेना ने काफी कड़ी प्रतिक्रिया दी है. शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने कहा कि कश्मीर समस्या का एक दिन में हल हो सकता है इसके लिए अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक दिन के लिए हिटलर बनना पड़े तो वे साथ हैं. राउत ने कहा कि अगर पीएम मोदी इस मुद्दे पर कुछ नहीं कर पाए, तो कोई भी कुछ नहीं कर पाएगा.

ये भी पढ़ें: पूरी रात दसवीं की छात्रा का होता रहा रेप, सहेली ने किया था दोस्त के हवाले

शिवसेना की पीएम मोदी को सलाह- एक दिन के लिए बनें हिटलर, सुलझ जाएगा कश्मीर मुद्दाशिवसेना प्रवक्ता संजय राउत बोले कि इस वक्त कश्मीर में युद्ध चल रहा है. हमारी बीजेपी से विचारधारा की या व्यक्तिगत लड़ाई नहीं है ना ही कभी होगी. उन्होंने कहा कि अगर कश्मीर के बारे में हम पुरानी बातें सरकार को याद दिलाते हैं तो इसमें झगड़ा किस बात का है. मोदी जी आप इस देश के लिए आशा की किरण हैं, आप कुछ नहीं कर पाए तो कोई कुछ नहीं कर पाएगा. संजय ने कहा कि हम कश्मीर में शांति चाहते हैं, अपने जवानों की शहादत बंद होनी चाहिए. वहां युद्ध नहीं है तब भी हमारे जवान सुरक्षित नहीं हैं.

शिवसेना नेता संजय राउत ने अमरनाथ यात्रा पर आतंकी हमले को लेकर मोदी सरकार पर सवाल खड़े हुए कहा- यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि मोदी सरकार के होते हुए ऐसा हुआ. उन्होंने कहा कि बीजेपी के किए गए दावों का क्या हुआ. राउत ने कहा कि मोदी सरकार के सारे दावे खोखले साबित हो गए हैं. उन्होंने पीएम मोदी के 56 इंच के सीने पर सवाल उठाया. साथ ही संजय राउत ने बताया कि नोटबंदी और सर्जिकल स्ट्राइक का आतंकवाद पर कोई असर नहीं पड़ता है.

ये भी पढ़ें: अमेरिका के लिए भारत बना ‘प्रथम’

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर में बाबा बर्फानी के दर्शन करने गए श्रद्धालुओं पर आतंकियों ने हमला कर दिया था. सोमवार रात करीब 8.20 बजे बाइक सवार आतंकियों ने बस पर गोलीबारी की, इसमें 7 लोगों की मौत हो गई. वहीं 19 श्रद्धालु घायल भी हो गए. यह हमला अनंतनाग के बटेंगू क्षेत्र में हुआ. मृतकों में 5 महिलाएं शामिल हैं. श्रद्धालुओं पर इस हमले के बाद पूरे देश में गुस्सा है, पीएम मोदी ने भी इस हमले की कड़ी निंदा की थी. उन्होंने जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल एन एन वोहरा और मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से बात की और हरसंभव मदद का आश्वासन दिया.

Related Articles

Back to top button