राष्ट्रीय

शिवसेना ने फिर बीजेपी पर निशाना साधा

कहा- महाराष्ट्र विरोधी नीतियां बाहर फेंक देंगे

uddhavमहाराष्ट्र में बीजेपी की सहयोगी पार्टी शिवसेना ने एक बार फिर बीजेपी पर निशाना साधा है. शिवसेना ने अपने मुखपत्र ‘सामना’ में लिखा है कि अगर बीजेपी की नीति महाराष्ट्र विरोधी होगी तो शिवसेना उनकी राजनीतिक नीतियों के बोझ को राज्य के बाहर फेंक देगी. अखंड महाराष्ट्र के मुद्दे पर शिवसेना ने अपने मुखपत्र ‘सामना’ में बीजेपी पर ताना कसते हुए कहा है कि ‘जिस तरह राम मंदिर और समान नागरिक कानून के एजेंडे को राजनीतिक व्यवस्था के तहत लपेटकर रख दिया है, वैसे ही विदर्भ या महाराष्ट्र तोड़ने का एजेंडा भी लपेटकर रख लें’.
शिवसेना ने बीजेपी के ईमान पर सवाल उठाते हुए लिखा है कि अखंड महाराष्ट्र के सवाल पर शिवसेना अपना ईमान कायम रखेगी. आगे लिखा गया है कि विदर्भ के कुछ असंतुष्ट राजनीतिक कौए इस सवाल पर ‘कांव-कांव’ करके भले ही कोहराम मचा रहे हों लेकिन इन कौओं की क्लास मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस ने नहीं लगने दी. शिवसेना ने यह भी लिखा कि कोई पर्दे के पीछे से ही मुख्यमंत्री को अस्थिर और विचलित करने की साजिश रच रहा है. शिवसेना ने धमकी भरे लहजे में लिखा है कि ‘भले ही कोई कितनी भी कांव-कांव कर ले लेकिन जब तक शिवसेना है तब तक महाराष्ट्र की एक चिप्पड़ (खपची) भी नहीं उड़ाई जा सकती है.’
बीजेपी को चेतावनी के लहजे में लिखा गया है कि अगर उनकी नीति महाराष्ट्र विरोधी होगी तो शिवसेना उनकी राजनीतिक नीतियों का बोझ राज्य के बाहर फेंक देगी. साथ ही उनकी कोशिश होगी कि महाराष्ट्र के विधानसभा में अखंड महाराष्ट्र के खिलाफ एक भी वोट नहीं पड़ने देंगे और न ही बंदरों के हाथ तैयार मशाल लगने देंगे.

Related Articles

Back to top button