राज्यराष्ट्रीय

शीना बोरा मामले में पीटर मुखर्जी के खिलाफ चार्जशीट में हत्‍या का आरोप : सूत्र

peter-mukerjea-police_650x400_61448545834दस्तक टाइम्स एजेंसी/ मुंबई: केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने मंगलवार को शीना बोरा हत्याकांड में गिरफ्तार पूर्व मीडिया कारोबारी पीटर मुखर्जी के खिलाफ मुंबई की एक अदालत में पूरक आरोपपत्र दायर किया। सूत्रों के अनुसार आरोपपत्र में पीटर मुखर्जी पर हत्‍या, सबूतों को नष्‍ट करने और आपराधिक साजिश के आरोप लगाए गए हैं।

सूत्रों के अनुसार पूरक आरोपपत्र में 59 वर्षीय पीटर मुखर्जी की अपराध में संलिप्‍तता का ब्‍योरा है और मामले से जुड़े वित्तीय पहलू का ब्‍योरा दूसरे पूरक आरोपपत्र में दिया जाएगा।

एजेंसी ने यहां अतिरिक्त मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट आरवी एडोने के सामने इस मामले में पूरक आरोपपत्र दायर किया। पीटर को हत्या की साजिश में कथित भूमिका के लिए 19 नवंबर को गिरफ्तार किया गया था। उनकी पत्नी इंद्राणी इस मामले में मुख्य आरोपी हैं। वह दो हफ्ते के लिए सीबीआई की हिरासत में थे।

एक विशेष सीबीआई अदालत ने 12 फरवरी को उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी थी। अदालत ने कहा था कि आरोपपत्र अब तक दायर नहीं हुआ है और इस मामले में जांच जारी है। मुखर्जी (59) यहां आर्थर रोड जेल में बंद हैं जबकि इंद्राणी बायकुला महिला जेल में हैं। इस मामले में अन्य आरोपी संजीव खन्ना और उनके पूर्व चालक श्यामवर राय हैं।

Related Articles

Back to top button