अजब-गजब

शौच करने गई युवती को देखकर डोला मनचले का दिल, फिर जो हुआ…

ग्वालियर: युवती के साथ छेड़छाड़ कर रहे एक लडक़े को युवती के पिता और भाई ने रंगे हाथ पकड़ लिया। आक्रोशित परिजनों ने उसे डंडों से पीट-पीटकर मरणासन्न स्थिति में पहुंचा दिया। फिर थाने पहुंचकर छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस से कहा है कि पिटाई खाने के बाद युवक मौके से भाग निकला किन्तु पुलिस को परिजनों की बात पर विश्वास नहीं हुआ।

पुलिस ने जब घटनास्थल पर जाकर देखा तो युवक लहूलुहान बेहोशी की हालत में पड़ा था। फिर पुलिस ने युवक के परिजनों को खबर कर उसे अस्पताल में भर्ती कराया। अभी उसकी हालत गंभीर है। पुलिस ने युवक के परिजनों की तहरीर पर भी युवती के परिजनों पर एफआइआर दर्ज कर ली है। पुलिस के अनुसार पनिहार निवासी 17 वर्षीय लडक़ा टेंट का कार्य करता है। शुक्रवार रात लगभग 9।30 बजे वो एबी रोड पर स्थित दुकान पर पहुंचा। उसने दुकानदार से सिगरेट खरीदी और पीने लगा। दुकान पर दुकानदार की बेटी और बेटा भी बैठे हुए थे। बेटी शौच करने दुकान के पिछवाड़े गई और तभी युवक भी वहां पर पहुंच गया।

लड़की के परिजनों के अनुसार युवक उससे छेडख़ानी करने लगा। जब वो चिल्लाई तो आवाज सुनकर पिता और भाई एक अन्य आदमी आ गया। तीनों ने मिलकर युवक को डंडों से बेरहमी से पीटा। उसे इतना पीटा गया कि वह बेहोश हो गया। फिर उसे वहीं बेसुध पड़ा छोडकऱ लड़की के परिजन गिरवाई थाने पहुंच गए। पुलिस को पूरी घटना की जानकारी देकर उस युवक पर छेडख़ानी का मामला दर्ज कराया। वहीं पुलिस अभी पूरे मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Back to top button