फीचर्डस्पोर्ट्स

श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए चुना गया नया कप्तान

20 अगस्त से भारत और श्रीलंका के बीच 5 वनडे सीरीज खेला जाएगा। वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा शुक्रवार को हो सकती है। ऐसे में मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो किंग कोहली को श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी- 20 सीरीज में रेस्ट दिया जा सकता है और रोहित शर्मा को भारत का नया कप्तान बनाया जा सकता है।

जानें आज 11 अगस्त, 2017, शुक्रवार को कैसा गुजरेगा आपका दिन

श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए चुना गया नया कप्तानआपको बता दें कि पिछले एक साल के दौरान विराट कोहली ने 17 टेस्ट मैच 3 वनडे सीरीज के अलावा चैंपियंस ट्रॉफी में विराट कोहली ने लगातार शिरकत करी है। ऐसे में अब हो सकता है कि आने वाले बड़े सीरीज को देखते हुए विराट कोहली को श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज और टी- 20 सीरीज में आराम दिया जाए। 

इस खिलाडी ने बनवाया ऐसा अनोखा टेटू जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है

गौरतलब है कि आने वाले सितंबर से दिसंबर तक भारत की टीम को 23 इंटरनेशनल मैच खेलने हैं। इस दौरान भारत की टीम ऑस्ट्रेलिया, न्यूज़ीलैंड और श्रीलंका के खिलाफ सीरीज खेलनी है। ऐसे में कोहली को थकान से बचाने के लिए श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज और एक मात्र टी- 20 से आराम दिया जा सकता है।

रोहित शर्मा भारतीय टीम के लिए कोहली की गैरमौजूदगी में कप्तान का भार संभाल सकते हैं। आपको बता दें कि रोहित शर्मा ने आईपीएल में मुंबई इंडियंस टीम की कप्तानी की है जिससे कारण रोहित के पास कप्तान बननें का अनुभव है।

 

Related Articles

Back to top button