National News - राष्ट्रीय

संघर्ष नहीं, सौहार्द की बात करने आया हूं: श्री श्री रविशंकर

अयोध्या| उत्तर प्रदेश में राम मंदिर मुद्दा एक बार फिर चर्चा में है. अयोध्या में राम मंदिर विवाद को सुलझाने की कोशिशों में जुटे आर्ट ऑफ लिविंग के संस्थापक श्री श्री रविशंकर ने गुरूवार को कहा कि वह सौदे और संघर्ष की नहीं बल्कि सौहार्द की बात करने आए हैं.

संघर्ष नहीं, सौहार्द की बात करने आया हूं: श्री श्री रविशंकर

यहां उन्होंने मणिराम दास जी की छावनी के महंत नृत्य गोपालदास से करीब 15 मिनट तक बंद कमरे में मुलाकात की. मुलाकात के बाद मीडिया को संबोधित करते हुए श्री श्री रविशंकर ने कहा, “सौदा, संघर्ष नहीं, हम सौहार्द की बात करने आए हैं. हमें भारतवासियों को सौहार्द का पैगाम देना पड़ेगा, लेकिन इसमें समय लगेगा.”

View image on Twitter

View image on Twitter
ANI UP @ANINewsUP

Environment is positive, people want to come out of this conflict. I know it is not easy, let me talk to everyone, it is too early to reach a conclusion: Sri Sri Ravi Shankar #RamTemple

उन्होंने कहा, “हमें उम्मीद है कि दोनों के सहयोग से भव्य राम मंदिर बनेगा और भारत को प्रेम का संदेश मिलेगा.” इस दौरान उन्होंने दीनबंधु नेत्र चिकित्सालय अस्पताल का दौरा भी किया.

गौरतलब है कि अयोध्या मसले का बातचीत से हल निकालने को लेकर मध्यस्थता कर रहे श्री श्री रविशंकर राम जन्मभूमि के सभी दावेदारों से मुलाकात करने अयोध्या पहुंचे हैं. इससे पहले बुधवार को श्री श्री रविशंकर ने लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी से इस मुद्दे पर मुलाकात की थी. मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा था कि मेरे पास इस मसले को हल करने का कोई फॉमूर्ला नहीं है. मामले पर बातचीत जारी है.

 
 
 

Related Articles

Back to top button