फीचर्डमनोरंजन

संजय दत्त ने नितिन गडकरी से की मुलाकात, पैर छूकर लिया आशीर्वाद

मुंबई: नागपुर में बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने शनिवार को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से उनके निवास पर मुलाकात की। संजय दत्त की इस मुलाकात के बाद राजनीतिक अटकलें भी तेज हो गई हैं। हालांकि अभी तक इस गुप्त बैठक में दोनों के बीच क्या बात हुई यह जानकारी सामने नहीं आ सकी है।

बता दें कि संजय दत्त शनिवार को नागपुर पहुंचें थे और इसके बाद वे वर्धा रोड स्थित नितिन गडकरी के आवास पर उनसे मिलने पहुंचे। पहुंचते ही संजय दत्त ने गडकरी के पैर छूकर उनसे आशीर्वाद लिया। दोनों के बीच कुछ देर बातें भी हुई और इस मुलाकात के बाद संजय दत्त गडकरी के घर में बने भगवान गणपति के मंदिर में भी दर्शन करने के लिए पहुंचे। जहां उन्होंने बप्पा के सामने बैठकर प्रार्थना की। इस दौरान गडकरी उनके पीछे खड़े हुए थे।

संजय दत्त महाराष्ट्र के ऊर्जा मंत्री नितिन राउत के घर भी पहुंचे। यहां उन्होंने उनके बेटे और बहू से भी मुलाकात की। गौरतलब है कि नितिन राउत के बेटे की शादी फरवरी में ही हुई थी। लेकिन उन्होंने बढ़ते संक्रमण के चलते रिसेप्शन कैंसिल कर दिया था। जिसकी तारीफ खुद राज्य के सीएम उद्धव ठाकरे ने की थी।

बता दें कि वर्ष 2019 में भी संजय दत्त अचानक इसी तरह गडकरी से नागपुर में उनके घर पर मुलाकात करने के लिए पहुंचे हुए थे। हालांकि, यह मुलाकात महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों से पहले की थी। उस समय भी राजनीतिक अटकलें तेज हो गई थीं।

Related Articles

Back to top button