फीचर्डराष्ट्रीय

संन्यास लेने की कोई योजना नहीं, पीएम मोदी का दिया काम करके गोवा चला जाऊंगा : पर्रिकर

manohar-parrikar-twitter_700x431_41448264452क्षामंत्री मनोहर पार्रिकर ने कहा कि जल्द संन्यास लेने की उनकी कोई योजना नहीं है और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा सौंपे गए काम को पूरा करने के बाद वे गोवा चले जाएंगे। मीडिया में उनके हवाले से 13 दिसंबर को उनके 60 साल पूरा हो जाने पर संन्यास की उनकी योजना के बारे में खबरें आने के बाद उनकी प्रतिक्रिया सामने आई है।

तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया बयान
उन्होंने कहा, मेरे बयान का गलत मतलब निकाला गया और उसे तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया। संन्यास पर मैंने इस तरह का कोई बयान नहीं दिया है। गोवा के मुख्यमंत्री के रूप में तीन बार कमान संभाल चुके पर्रिकर ने ट्वीट किया था, 60 साल की उम्र में आमतौर पर लोग संन्यास के बारे में सोचने लगते हैं और शायद मैं भी ऐसा करता। लेकिन केन्द्र में मेरे पास बड़ी जिम्मेदारी है और मैं आपको आश्वासन देता हूं कि जो टॉस्क मुझे दिया गया है उसे पूरा किए जाने के बाद ही मैं गोवा वापस जाऊंगा।

सशस्त्र बलों के आधुनिकीकरण का काम
रक्षा मंत्री के रूप में इस महीने एक साल पूरा करने वाले भाजपा नेता के समक्ष सशस्त्र बलों के आधुनिकीकरण कार्यक्रम को आगे बढ़ाने और खरीद प्रक्रिया को तीव्र एवं पारदर्शी तरीके से कारगर बनाने का बड़ा काम है।

 

Related Articles

Back to top button