मनोरंजन

सनी लियोनी के घर आया नन्हा मेहमान, बेहद प्यारी तस्वीर शेयर कर लिखी दिल की बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी बुआ बन गई हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भाई संदीप वोहरा और उनकी पत्नी करिश्मा नायडू के साथ न्यूबोर्न बेबी की तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ-साथ बेबी का नाम भी फैंस को बताया है और अपनी फीलिंग्स भी शेयर की है.

सनी लियोनी ने तीन तस्वीरें शेयर की हैं. पहली तस्वीर में वह भाई संदीप और बेबी के साथ हैं. दूसरी तस्वीर में सुदीप वोहरा और उनकी पत्नी करिश्मा बेबी को गोद में लिए हैं और फोटो के लिए पोज दे रहे हैं. तीसरी तस्वीर में भाई की फैमिली के साथ सनी भी हैं. उन्होंने ये बेबी का नाम लीया कौर बताया है.

सनी लियानी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए ने लिखा,”मैं गर्व से कह सकती हूं कि बेबी लीया कौर का जन्म एक जीवन बदलने वाला अनुभव है. जीवन कब शुरू होता है यह केवल भगवान ही तय करता है और मैंने अपने भाई संदीप वोहरा और मेरे करिश्मा नायडू की वजह से इसे अपनी आंखों के सामने देखा.”

सनी आगे लिखती हैं, “मुझे उन पर बहुत गर्व है और उन्होंने जो कुछ हासिल किया है और मुझे पता है कि वे सबसे बेहतरीन पैरेंट्स बनने जा रहे हैं! लव यू!!” इसके साथ ही उन्होंने आंखों में प्यार भरे इमोजी भी अपने कैप्शन में शामिल किया है. बता दें कि सनी लियोनी के भाई अमेरिका के कैलिफोर्निया में शेफ हैं.

सनी लियोनी फैंस भी उनके बुआ बनने पर बधाई दे रहे हैं. संदीप और करिश्मा की बेटी लीया कौर का जन्म 10 अगस्त 2021 को हुआ था.

Related Articles

Back to top button