उत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़राज्य

सपा का प्रतिनिधिमंडल पहुंचा राजभवन, मीडिया संस्थानों में छापेमारी और इस मसले को लेकर करेगा शिकायत

लखनऊ. सपा के कद्दावर नेता और सांसद आजम व मीडिया संस्थानों पर हुई आईटी की रेड को लेकर सपा का प्रतिनिधिमंडल राजभव में राज्यपाल से शिकायत करने के लिए पहुंचा. इस प्रतिनिधमंडल में नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी, पूर्व मंत्री अहमद हसन और राष्ट्रीय प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी शामिल हैं. माना जा रहा है कि सपा नेता आजम खान के साथ शोषण का आरोप सरकार पर लगाने वाली सपा इस बात की शिकायत राज्यपाल से करेगी. वहीं मीडिया संस्थानों पर छापेमारी की शिकायत भी राजभवन में होगी.

बता दें कि आजम खान की ​सीतापुर ​जेल में पिछले दिनों एक बार फिर तबीयत बिगड़ गई थी. इसके बाद डॉक्टर की टीम ने जिला जेल पहुंच कर जांच की है. जांच के बाद ये तय किया गया है कि आजम खान को लखनऊ के मेदांता अस्पताल में इलाज की जरूरत है. इसके बाद उन्हें वहां शिफ्ट कर दिया गया था. आपको बता दें कि आजम खान के फेफड़ों में फाइब्रोसिस और कैविटी पाई गई थी. वहीं दूसरी ओर गुुरुवार को मीडिया संस्थानों पर आईटी की रेड हुई थी. विपक्षी पार्टियों ने सरकार पर आरोप लगाया था कि ये जानबूझकर की गई कार्रवाई है.

आरोप लगाया था कि सत्य समाचार दिखने वालों को डराया जा रहा है. बता दें कि आईटी की रेड दैनिक भाष्कर और न्यूज चैनल भारत समाचार के दफ्तरों में पड़ी. इसके चलते सपा का प्रतिनिधमंडल दोनों मामलों में शिकायत करने के लिए राजभवन गया हुआ है. स प्रतिनिधमंडल में नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी, पूर्व मंत्री अहमद हसन और राष्ट्रीय प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी शामिल हैं. तीनों सपा के वरिष्ठ नेता हैं और राज्यपाल से इसको लेकर अपनी शिकायत दर्ज कराएंगे.

Related Articles

Back to top button