Business News - व्यापारTOP NEWS

सबसे सस्ता प्लान! Airtel के इस प्लान के साथ 3 रुपये में मिलता है 1GB डेटा

नई दिल्ली: भारती एयरटेल भारत की टॉप टेलिकॉम कंपनी में शामिल हैं। रिलायंस जियो के आने के बाद एयरटेल के यूजर्स थोड़े कम हुए हैं, लेकिन अभी प्रीमियम कैटेगरी के लोग एयरटेल का नेटवर्क ही चुनते हैं। माना जाता है कि एयरटेल के प्लान जियो और वोडाफोन आइडिया से महंगे होते हैं। लेकिन आपको बताते हैं कि ऐसा नहीं है। Airtel के पास भी कई ऐसे प्लान्स जो दूसरे नेटवर्क के प्रीपेड प्लान्स से सस्ते हैं।

आज हम आपको उन्ही में से एक प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं। Airtel के पास एक ऐसा प्लान है जिसमें आपको 1GB डेटा के लिए सिर्फ 3 रुपये खर्च करने होते हैं। डेटा चार्जेज को देखें तो यह प्लान बहुत ही सस्ता है। आइए आपको बताते हैं कि कंपनी के किस प्लान में यूजर्स को 3 रुपये में 1GB डेटा मिलता है और डेटा के अलावा इस प्लान से अन्य बेनेफिट्स क्या हैं:

भारती एयरटेल के 558 रुपये के प्लान के साथ यूजर्स को 3GB डेली डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 SMS प्रति दिन दिए जाते है। इस प्लान की वैधता 56 दिनों की है। इस प्लान के साथ उपयोगकर्ता को टोटल 168GB डेटा मिलता है। यानी की 1जीबी डेटा की कीमत आपको महज 3.32 रुपये पड़ेगी। इस प्लान के साथ उपयोगकर्ता को कंपनी से एयरटेल थैंक्स बेनेफिट्स भी मिलते हैं, जिसमें अमेज़ॅन प्राइम वीडियो मोबाइल वर्जन, एयरटेल एक्सस्ट्रीम प्रीमियम, फ्री हेलोट्यून्स, विंक म्यूजिक, अपोलो 24/7 सर्कल, शॉ अकादमी का एक वर्ष का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है। साथ FASTag का रिचार्ज कराने पर 100 रुपये का कैशबैक भी मिलता है।

यह उतना ही सस्ता है जितना कि भारत में डेटा होने की उम्मीद की जा सकती है। सबसे आश्चर्यजनक बात यह है कि ये प्लान रिलायंस जियो या बीएसएनएल का नहीं, बल्कि थोड़े महंगे प्रीपेड प्लान प्रदान करने वाली एयरटेल का है। भले ही इस योजना के लिए उपयोगकर्ता को केवल 56 दिनों के लिए 558 रुपये खर्च करने होते हैं लेकिन ज्यादा डेटा यूज करने वाले यूजर्स के लिए ये प्लान बेस्ट हैं।

Related Articles

Back to top button