मनोरंजन

समीरा रेड्डी पति और बच्चों संग गोवा में एन्जॉय कर रही हैं वीकेंड, खूब वायरल हो रहा है ये अंदाज

बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी और अपनी फैमिली की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. वह अपनी फैमिली के साथ काफी ज्यादा क्वैलिटी टाइम बिताती रहती हैं. उन्होंने हाल मे अपने पति अक्षय वर्दे के साथ वाली तस्वीर शेयर की है.

समीरा रेड्डी इस वक्त अपने पति और बच्चों के साथ गोवा में वीकेंड एन्जॉय कर रही हैं. इस तस्वीर में समीरा बिकिनी में दिख रही हैं और उनके पति शर्टलेस हैं. इसमें दोनों मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए समीरा पैरेंट्सहुड का भी जिक्र किया है और इसे फनी कैप्शन दिया है.

समीरा रेड्डी ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा,”वीकेंड हमारा टाइम. पूरे 2 सेकंड के लिए और फिर वापस हमारे 2 बंदरों के पास.” इसके साथ ही उन्होंने आंखों में प्यार भरे और हंसने वाले स्माइली के साथ बंदर वाले इमोजी भी अपने कैप्शन में शामिल किए हैं. उन्होंने हैशटैग के साथ पैरेंट्स, लाइफ, हस्बैंडवाइफ, वीकेंडवाइब्स और गोवा लिखा है.

समीरा रेड्डी के इस कैप्शन से लगता है कि वह अपने पति के साथ मुश्किल से वक्त निकाल पाई हैं और कुछ पलों के बाद वापस अपने बच्चों के साथ टाइम बिता रही हैं. समीरा के पति अक्षय़ की मां मंजरी वर्दे सास मंजरी वर्दे ने कमेंट किया. उन्होंने लिखा,”गोवा के ना भूलने वाले पल.”

बता दें कि समीरा रेड्डी दो बच्चों की मां हैं. वह एक फिटनेस और बॉडी पॉजिटिविटी आइकन हैं. हालांकि वह फिल्म इंडस्ट्री से दूर है, फिर भी उन्हें सोशल मीडिया पर बहुत बड़ी संख्या में फॉलो किया जाता है. वह अक्सर वर्कआउट पोस्ट के साथ अपने शरीर को प्यार करते हुए स्वस्थ रहने को बढ़ावा देती है.

Related Articles

Back to top button