Entertainment News -मनोरंजनNational News - राष्ट्रीय

सरकार के इस अभियान के ब्रांड एंबेसडर बनेंगे संजय दत्त !

sanjaydutt-new-readदस्तक टाइम्स एजेंसी/मुंबई। फिल्म अभिनेता संजय दत्त हाल ही में टाडा केस में अपनी सजा काटकर जेल से रिहा हुए हैं। जिसके बाद संजय दत्त को लेकर एक अच्छी खबर आ रही है। खबरों की मानें तो संजय दत्त नई दिल्ली म्यूनिसिपल कॉरपोरेशन के स्वच्छ भारत मिशन और स्मार्ट सिटी कार्यक्रम के ब्रांड एंबेसडर हो सकते हैं। एनडीएमसी ने इसके लिए दत्त से बात की है। हालांकि सरकार की तरफ से अभी इसपर कोई बयान नहीं आया है।

संजय दत्त के अलावा और कई बड़ी हस्तियों से संपर्क

स्वच्छ भारत मिशन और स्मार्ट सिटी कैंपेन का ब्रांड एंबेसडर बनने के लिए एनडीएमसी चेयरमैन नरेश कुमार ने कुछ और सेलिब्रेटिज से संपर्क किया है। उन्होंने बताया कि हमने इसके लिए फिल्म और स्पोर्ट्स जगत के कई बड़ी हस्तियों से बात की है। इसके लिए कई लोग हमारी नजर में हैं। इस लिस्ट में संजय दत्त भी हैं। लेकिन कुमार ने संजय दत्त के सवाल पर कुछ नहीं कहा। नरेश कुमार ने एनडीएमसी के विकास कार्यों की जानकारी देते हुए बताया कि हम शहर के तमाम सीवर को नए सीवर ट्रीटमेंट प्लांट से जोड़ रहे हैं। ऐसे दस नए प्लांट बनाए गए हैं। कुमार ने बताया कि इस पर करीब 9.75 करोड़ रुपए की लागत आएगी और 1.475 मेगावाट बिजली पैदा हो सकेगी।

लेटर सोशल मीडिया पर वायरल

वहीं सोशल मीडिया में भी एनडीएमसी की ओर से दत्त को लिखा लेटर वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में एनडीएमसी का ऑफिशल लेटर पोस्ट किया गया, जिसमें एनडीएमसी के चेयरमैन नरेश कुमार की तरफ से संजय दत्त को बतौर ब्रैंड ऐंबैसडर बनाने के लिए लेटर लिखा गया है। 26 फरवरी की तारीख के इस लेटर में कहा गया है कि दत्त यूथ आइकन हैं। उनके ब्रैंड ऐंबैसडर बनने से एनडीएमसी में रह रहे लोगों पर और उनके लाखों फैन्स तक काउंसिल के कैंपेन के बारे में आसानी से पता चल सकेगा।

Related Articles

Back to top button